Home मनोरंजन Tamannaah Bhatia Hot Pics : तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टनिंग...

Tamannaah Bhatia Hot Pics : तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टनिंग हाॅट तस्वीरें, Tamannaah Bhatia का हाॅट अवतार देख फैंस का छूटा पसीना !

Tamannaah Bhatia Hot Pics: सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है।Tamannaah Bhatia  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे गोल्डन आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

43
0

Tamannaah Bhatia Hot Pics : बाहुबली और साउथ सिनेमा की Tamannaah Bhatia फेमस एक्ट्रेस हैं। तमन्ना ज्यादातर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आती हैं। तमन्ना ने बॉलीवुड में गिनी चुनी फिल्में की हैं। तमन्ना काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं। तमन्ना केवल अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि हॉटनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

Mia Khalifa Sexy Video : Mia Khalifa ने फोटोशूट में दिखाया अपना कर्बी फिगर, हाॅट तस्वीरों ने हिलाया सोशल मीडिया

उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है. तमन्ना को पहचान फिल्म बाहुबली से मिली है। बाहुबली फिल्म भारत की सबसे सुपरहिट फिल्म है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

Tamannaah Bhatia एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है।Tamannaah Bhatia  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे गोल्डन आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Sunny Leone Hot Video : दुबई में चिल करते हुए Sunny Leone ने ब्लैक मोनोकिनी पहन दिए इतने कातिलाना पोज, आप भी देखिए ग्लैमरस अंदाज

इन तस्वीरों में तमन्ना ने हल्का मेकअप किया हुआ है और उनके खुले बाल उनके लुक को और भी निखार रहे हैं। तमन्ना ने कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं, जो उनके फैंस के दिलों को घायल कर रहे हैं ।

Tamannaah Bhatia हॉट के साथ काफी चुलबुली भी है. उनकी हॉट और सेक्सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।