Home उत्तर प्रदेश Angry Wife Beating Husband : पति ने पत्नी से छीना मोबाइल, भड़की...

Angry Wife Beating Husband : पति ने पत्नी से छीना मोबाइल, भड़की पत्नी ने पति का किया ऐसा हाल !!

Angry Wife Beating Husband : पत्नी ने पति को पहले खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया, फिर उसको बिजली का करंट लगाया. इसके बाद क्रिकेट बैट से उसकी जमकर पिटाई कर दी.

51
0
पति ने पत्नी से छीना मोबाइल, भड़की पत्नी ने पति का किया ऐसा हाल !!
पति ने पत्नी से छीना मोबाइल, भड़की पत्नी ने पति का किया ऐसा हाल !!

Angry Wife Beating Husband : मैनपुरी । रोंगटे खड़े कर देनी वाली ये घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार पति ने पत्नी का मोबाइल छीन लिया। गुस्साई पत्नी ने पति को नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश किया फिर उसको इलेक्ट्रिक शाॅक दिया। जमकर पिटाई भी की। घायल पति इलाज के लिए सैफई के अस्पताल में भर्ती है। पति ने पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला किशनी थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम पदमपुर का है। पीड़ित प्रदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी औरैया के बिधूना निवासी दीवान सिंह की पुत्री बेबी के साथ हुई है। पत्नी मोबाइल से किसी से व्यक्ति से बात करती है। मुझे शक होने पर मैंने मोबाइल अपने पास रख लिया। इसी बात पर पत्नी आपा खो बैठी। और रात के खाने में खाने में नशीली दवा मिलाकर बेहोश कर दिया।

अगले दिन सुबह जब उसे होश आया तो बिजली का करंट लगाया। करंट लगने के बाद वह बिस्तर से नीचे गिर गया.। प्रदीप की चीख पुकार सुनकर परिजन आ गए, जिन्होंने बीच बचाव किया। इतने पर भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और क्रिकेट खेलने वाले बैट से उसके सिर पर वार कर लहूलुहान कर दिया। प्रदीप बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर वहां से भागा। उसका इलाज मेडिकल कॉलेज सैफई में चल रहा है। युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।