Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2: घर से भागकर बनाया करियर, ऐसे होता था...

Bigg Boss OTT 2: घर से भागकर बनाया करियर, ऐसे होता था गुजारा

18
0

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक मनीषा रानी ने रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में अपने जीवन के स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने ये कहा कि वो घर से भाग गई थीं और फिर गुज़ारा करने के लिए कोलकाता में वेट्रेस और बैकग्राउंड डांसर के रूप में उन्होंने काम भी किया।
शो में मनीषा ने बताया कि उन्होंने घर इसलिए छोड़ा क्योंकि वह डांस सीखना चाहती थीं, पर उनके पिता ने इसकी इजाजत उनको नहीं दी। उन्होंने कहा, “मैं घर से भागी तो कोलकाता चली गई साथ ही मैं डांस सीखना चाहती थी और मेरे पिता मुझे इसकी अनुमति नहीं दे रहे थे, इसलिए मैंने अपने पिता को एक लेटर लिखा और मैं एक दोस्त के साथ भाग भी गई।”
मनीषा ने यह बताया कि बिना टिकट ट्रेन ली थी और पकड़े जाने पर दो घंटे के लिए ‘लॉकअप’ में बैठना भी पड़ा। मनीषा ने कहा, “मैं बिना टिकट ट्रेन में चढ़ गई। मैं फियरलेस थी, मुझे गिरफ्तार होने का डर भी नहीं था कि मैं 2 घंटे के लिए हवालात में रहूंगी। वास्तव में, हम कोलकाता में 5 रुपये का प्लेटफॉर्म टिकट भी नहीं ले रखा था।”
 उन्होंने आगे यह भी बताया कि वह एक ऐसे घर में कैसे रहती थी जो बहुत ही “खराब स्थिति” में था साथ ही उन्होंने साझा किया, “मैं एक ऐसे घर में रही जो इतनी बुरी हालत में था, मुझे नहीं लगता कि आज मेरे परिवार का कोई भी सदस्य रह सकेगा। घर की हालत बहुत ही ज्यादा खराब थी और उसमें मच्छर भी थे।”
 
मनीषा ने यह भी साझा किया कि वह घर नहीं लौटना चाहती थी क्योंकि वह एक ऐसा जीवन बनाना चाहती थी जिसका उन्होंने सपना भी देखा था।
 “मैं घर वापस नहीं जाना चाहती थी। मैं कोलकाता में ही रहना चाहती थी और किसी भी कीमत पर जीवित रहना चाहती थी। यह वह समय था जब मैंने शादियों में बैकग्राउंड डांसर और वेट्रेस के रूप में भी काम किया था। मैं सफेद कमीज और काली पतलून पहनकर 8 घंटे खड़ी रहती और हम अपने सामने फैंसी खाना देखते थे लेकिन खाने की इजाजत नहीं थी। मैं 8 घंटे तक वेट्रेस के रूप में खड़ी रहती और स्वादिष्ट भोजन को देखती ही रहती थी। हम बारी-बारी से बैठते और जल्दी-जल्दी कुछ खाने-पीने की चीजें भी चखते। मैं कोलकाता को कभी नहीं भूलूंगी क्योंकि मेरी यात्रा वहीं से शुरू हुई थी।’

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।