Home मनोरंजन चित्रांगदा सिंह ने अपने ‘गैसलाइट’ किरदार के लिए वॉयस मॉड्यूलेशन पर ध्यान...

चित्रांगदा सिंह ने अपने ‘गैसलाइट’ किरदार के लिए वॉयस मॉड्यूलेशन पर ध्यान दिया

12
0

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह जो अपनी आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ के लिए तैयार हैं। उन्होंने फिल्म में किरदार के लिए वॉयस मॉड्यूलेशन पर पैमाने पर काम किया है। सिंह ने एक अलग ²ष्टिकोण लेते हुए, ट्रेबल (उच्च स्वर) के बजाय अपनी आवाज (वॉयस) के बेस पर ध्यान केंद्रित किया। अभिनेत्री ने थ्रिलर को एक शैली के रूप में समझने और इसे बेहतर ढंग से समझने के लिए अपने कैरेक्टर पर काम करने के लिए एक्टिंग कोच रूपेश के साथ काम किया

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने कहा, रुक्मिणी की तरह दिखने और उनकी तरह बोलने के लिए मैंने खुद को एक्टिंग कोच को सौंप दिया। मैंने अपनी आवाज पर काम किया ताकि यह खुशनुमा न लगे और इसका बेस और टोन कम हो।

एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म में सारा अली खान, विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा, मैंने अपनी आवाज में प्रभाव और रहस्य लाने के लिए इस पर बहुत काम किया। मैंने इस तरह का विस्तृत कार्य कभी नहीं किया है। यह फिल्म 31 मार्च 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।