Home मनोरंजन हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी

हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी

17
0

डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रैपर हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जान से मारने की धमकी दी है, बता दें कनाडा में बैठे इस गैंगस्टर ने वायस नॉट भेजकर धमकी दी है। 
इसके बाद से ही सिंगर हनी सिंह के स्टाफ ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को इसकी जानकारी भी दी है। वहीं खुद हनी दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर जा पहुंचे हैं और पुलिस से मदद भी मांगी है। पुलिस ने वायस नॉट की जांच भी शुरू दी है।
जानकारी के मुताबिक हनी सिंह ने कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार से जान से मारने की धमकी भी मिलने के बाद बुधवार को दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं कथित तौर पर सिंगर को वॉइस नोट के जरिए धमकी मिली है।
 बुधवार 21 जून को वो दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचे हैं और यहां उन्होंने सीधा दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से मुलाकात करी। इसी दौरान उन्होंने कहा कि “मुझे और मेरे स्टाफ को किसी ने कॉल किया और कॉलर ने बोला मैं गोल्डी बराड़ बोल रहा हूं। मैं बहुत ज्यादा डरा हुआ हूं, मुझे आज तक किसी से डर नहीं लगा। सिर्फ मौत से डर लगता है। आप लोगों का बहुत प्यार मिला है मुझे। मैंने सिक्योरिटी की मांग करी है।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।