Home मनोरंजन Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 13:सत्यप्रेम की कथा’ ने 70 करोड़...

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 13:सत्यप्रेम की कथा’ ने 70 करोड़ का आकड़ा किया पार

15
0

Satyaprem Ki Katha BO Collection  Day 13: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है. फिल्म को पहले दिन से ही दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन किया था हालांकि इसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की गई. बावजूद इसके ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे बढ़ते हुए अपनी लागत वसूल ली है. चलिए यहां जानते हैं ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ कमाए?
साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ के बाद ‘सत्यप्रेम की कथा’ में एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मैजिकल केमिस्ट्री  दर्शकों को काफी पसंद आई. फिल्म में कार्तिक ने सत्यप्रेम का रोल प्ले किया है जबकि कियारा ने कथा की भूमिका निभाई है. वहीं सत्यप्रेम और कथा की यूनिक लव स्टोरी को देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस पहुंची. जिसके चलते  ‘सत्यप्रेम की कथा’ अपनी लागत से ज्यादा का कलेक्शन करने में सक्सेसफुल रही. हालांकि फिल्म की कमाई  लगातार घट भी रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर रेंग-रेंग कर ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. वहीं अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 70.11 करोड़ रुपये हो गई है.

सत्यप्रेम की कथा’ वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ के कल्ब में हुई शामिल
‘सत्यप्रेम की कथा’ धीरे-धीरे अपनी कमाई में इजाफा करती जा रही है. फिल्म ने रिलीज के 13 दिन बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और इसी के साथ ये फिल्म साल 2023 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है. वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’  के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई का आंकडा पार कर लिया है. फिलहाल कार्तिक और कियारा की इस फिल्म के अभी और नोट छापने की उम्मीद है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।