Home मनोरंजन इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन 2 के फिनाले में उन्नाव के डांस गुरु...

इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन 2 के फिनाले में उन्नाव के डांस गुरु मोहम्मद तौफीक और कोरियोग्राफर नैंसी सिंह ने अपने जनपद का नाम ऊंचा किया

11
0

 

 

उन्नाव।

रुड़की उत्तराखंड में आयोजित एंड टी वी और अंजन टी वी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन 2 के फिनाले में उन्नाव के डांस गुरु मोहम्मद तौफीक और कोरियोग्राफर नैंसी सिंह ने अपने जनपद का नाम ऊंचा किया। सुप्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर मुदस्सर खान और मेहुल मेहता ने उन्नाव के दोनों कोरियोग्राफर की डांस प्रस्तुति पर बार बार तारीफ कर हौसला बढ़ायाबेस्ट कोरियोग्राफर ऑफ द ईयर के खिताब से मोहम्मद तौफीक और नैंसी सिंह को नवाजा गया ।

उन्नाव वापस आने पर दोनों के छात्र छात्राओं ने बाईपास पर और बाबू गंज स्थित राइजिंग डांस एकेडमी में फूल मालाओं से जमकर स्वागत कियाइसी क्रम में तौफीक के घर पर पूरे परिवार ने दोनों को मिठाईखिलाते हुए आशीर्वाद दिया और सभासद यासीन अहमद शीबू, सुशील यादव, रामजी यादवप्रवीण कश्यप, राहुल कश्यप आदि ने दोनो प्रतिभाओं की इस बड़ी उपलब्धि पर ढेरों बधाइयाँ दीं।

जनपद की सांस्कृतिक गतिविधियों में सक्रिय मनीष सिंह जाएगी दोनो को मनीष सेंगर और सक्रिय समाजसेविका आरती यादव ने बधाइयाँ देते हुए बताया कि तौफीक और उनकी टीम पहले भी कई बार टीवी शो के फाइनल तक पहुंची है लेकिन इस बार की उपलब्धि बड़ी ऊंचाई तक ले गई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।