Home health दोहरी जिंदगी जीता है पोर्नस्टार

दोहरी जिंदगी जीता है पोर्नस्टार

29
0

डेस्क रिपोर्ट:

एक बार शाहरुख खान ने कहा था कि अगर वो फिल्मस्टार नहीं होते तो वो पोर्नस्टार होना पसंद करते। हालांकि ये बात उन्होंने मजाक में कही होगी, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक पोर्नस्टार की जिंदगी कैसी होती है। हम अक्सर सोचते हैं कि पोर्नस्टार एक ऐसा शख्स होता है, जो पोर्न मूवीज में कई लड़कियों के साथ सेक्स एक्ट करता है और लाइफ के मजे लेता है। लेकिन ये इस कहानी का अाधा हिस्सा है। बीते साल पोर्नस्टार की रियल लाइफ पर मशहूर पोर्नस्टार कैरन ली ने एक इंटरव्यू में दर्दनाक कहानी बताई। कैरन ने बताया कि उसका असली नाम एडम है और वो एक बेटे का पिता है।उसकी पत्नी क्रिस्टन प्राइस भी पोर्नएक्ट्रेस है, लेकिन उसके साथ सेक्स लाइफ अच्छी नहीं है।कैरन के मुताबिक, पोर्न मूवीज के शूट का शेड्यूल काफी थकावट भरा रहता है। 

वो दिन के 2.58 लाख रुपए की कमाई करता है। वो हर दिन काम करे तो सालभर में 9.6 करोड़ रु कमा सकता है। लेकिन ये इतना आसान नहीं है, जितना लोग समझते हैं। कैरन ने बताया कि पोर्न मूवीज को लगातार तीन घंटे तक शूट करना होता है। सेट पर 30 ज्यादा लोग होते हैं। वहां मेकअप आर्टिस्ट को फोन पर खेलते हुए और साउंड रिकॉर्डिस्ट को किताब पढ़ते देख सकते हैं। माहौल इतना डल होता है कि कोई भी पोर्नस्टार के लिए उत्तेजित होना भी चुनौती की तरह है। एक आउटडोर शूट को याद करते हुए कैरन बताते हैं कि उन्हें गार्डन में बर्फ के बीच बैठकर शूट करना था। तब वह अपनी उंगलियां भी महसूस नहीं कर पा रहे थे।कैरन ने बताया कि उसकी जिंदगी हमेशा में खतरे में रहती है। क्योंकि उसे कई सहयोगियों के साथ रिलेशन बनाने पड़ते हैं। 

ऐसे में एसटीडी और एसटीआई का खतरा मंडराता रहता है। लेकिन वह हमेशा सिक्योर संबंध बनाने की कोशिश करते हैं।उसने बताया कि एक एडल्ट फिल्मस्टार को हर 10 से 14 दिनों में एचआईवी टेस्ट करवाना जरूरी होता है।कैरन के मुताबिक, उसका असली नाम एडम है। ऐसे में उसे दो रोल निभाने होते हैं।उसने बताया कि उसकी जिंदगी बेहद आम है। वह घर जाकर फुटबॉल खेलता है। हालांकि फैमिली के साथ उसका वक्त बोरिंग गुजरता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।