Home health डेनिम से पाएं परफैक्ट स्टाइल व लुक्स

डेनिम से पाएं परफैक्ट स्टाइल व लुक्स

12
0

फैशन के मामले में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों हमेशा राज ही रहता है। चाहे बात इंडिया लुक में दिखने की या फिर वेस्टर्न अवतार में। डेनिम तो हर किसी की ऑलटाइम फैवरेट रहा हैं यह बहुत कंफर्ट होती हैं और यह इजी टू विअर होने की वजह से डेली यूज में रहती हैं। डेनिम को मतलब जींस माना जाता था, लेकिन अब इस फैब्रिक के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स हो रहे हैं…इसी का परिणाम है कि डेनिम में अब खूबसूरत आउटफिट की खासी वैराइटी मिल रही है और भी वह हर लेटेस्ट स्टाइल और लुक्स में देखने को….
डेनिम एक सदाबहर फैब्रिक है और यह हर उम्र के बीच में पॉपुलर है। तभी तो फैशन वल्र्ड में इसे एक खास जगह और डिजाइनर्स डेनिम के साथ कई एक्सपेरिमेंट भी करते रहते हैं।
डेनिम की पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि अब यह वूलन स्टाइल में शर्ट जंपसूट ड्रेसेज, कुर्ता, शॉर्ट्स, वेस्ट, ब्लाउज, के साथ खूब नजर आ रहा है।
बॉलीवुड के फंक्शन हो चाहे कोई भी इवेंट में ब्यूटीफुल जैकलिन फर्नांडिस के लुक्स देखने लायक होते हैं अब हाल ही में जैकलिन एयरपोर्ट पर नजर आयीं यहां अगर आप गौर करें तो लाइट मेकअप, खुले बाल के साथ लॉन्ग एयरिंग्स में जैकलिन सारी लाइम-लाइट बनीं रहती हैं।
शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती, स्टाइल और लुक्स के लिए हमेशा चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। हाल ही में इंस्टा पर शिल्पा का डिजाइनर डेनिम के आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लुक सामने आया है। लाइट मेकअप, स्टाइल हेयर में शिल्पा क्या लग रही हैं।
००

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।