Home health ये है सबसे खूबसूरत भारत की आदिवासी महिला, मिसेज राजस्थान 2018 का...

ये है सबसे खूबसूरत भारत की आदिवासी महिला, मिसेज राजस्थान 2018 का जीत चुकी है खिताब

7
0

[object Promise]

वर्तमान में सोशल मीडिया फेमस होने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन गया है। जिसकी वजह से लोग रातों ही रात में जमीन से आसमान की ऊंचाइयों पर पहुंच जाते हैं। आइए हम भारत की सबसे खूबसूरत आदिवासी महिला प्रीति मीणा की बात कर रहे है। यह राजस्थान की सबसे खूबसूरत महिला हैं। इन्होंने 2018 में मिसेज राजस्थान का खिताब भी जीता था।

बता दें कि एक छोटे से परिवार में रहने वाली प्रीति मीणा के पति एक इंस्पेक्टर हैं। वर्तमान में ये महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रेरित करती हैं और अपने बच्चों के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं।

बता दें कि प्रीति मीणा मॉडलिंग व कक्षा 12वीं से पीजी तक पढ़ाई में भी टॉपर रही थी। फिलहाल प्रीति समाज में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, महिला अत्याचार, स्वच्छ भारत अभियान, महिला सशक्तिकरण जैसे कार्यक्रमों में सहभागिता निभाकर समाज में सकारात्मकता का संदेश दे रही हैं।

मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018 की फाइनलिस्ट प्रीति मीणा का विशेषकर महिलाओं के लिए संदेश है कि जो भी सपना देखो, उसे पूरा करने का जज्बा भी रखो।

[object Promise]

तीन वर्षीय पुत्र-पुत्री जुड़वां बच्चों की मां प्रीति ने बतौर गृहिणी घर-परिवार की जिम्मेदारियों को निभाते हुए यह मुकाम हासिल किया है।

[object Promise]

[object Promise]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।