Home राष्ट्रीय अहमदाबाद और सूरत में आसाराम के आश्रमों के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

अहमदाबाद और सूरत में आसाराम के आश्रमों के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

3
0

[object Promise]

गुजरात पुलिस ने आसाराम बापू के दो आश्रमों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। अहमदाबाद के मोटेरा इलाके में स्थित आश्रम के बाहर पुलिस उपायुक्त के नेतृत्व में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।
डीसीपी एचआर मुलिआना ने बताया कि साबरमती इलाके के समीप करीब 40 पुलिसकर्मी नजर रखे हुए हैं।

चंदनखेड़ा इलाके में विभिन्न जगहों पर राज्य आरक्षित पुलिस बल के साथ करीब 100 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। शहर के सभी थाना को सतर्क रहने और अपने संबंधित क्षेत्र में पेट्रोलिंग करने का आदेश दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सूरत जिले के जहांगीरपुरा इलाके में स्थित आसाराम के दूसरे आश्रम के बाहर भी पर्याप्त संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

जोधपुर अदालत द्वारा आसाराम बापू को सजा सुनाए जाने के बाद कहीं से भी कोई अप्रिय घटना का समाचार नहीं मिला है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा कि राजस्थान, गुजरात और हरियाणा में खास तौर से नजर रखी जा रही है। गृह मंत्रालय ने मंगलवार को राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने को कहा था। संवेदनशील इलाकों में तीनों राज्यों को अतिरिक्त बल तैनात करने को कहा गया था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।