Home राष्ट्रीय उलझी पुलिस, Delhi में एक घर में 2 मासूम बच्चों समेत मां...

उलझी पुलिस, Delhi में एक घर में 2 मासूम बच्चों समेत मां का शव मिला, हत्या या आत्महत्या में

4
0

[object Promise]

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक मां द्वारा अपने ही 2 मासूम बच्चों की हत्या कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली शकूरपुर इलाके में एक घर में 2 मासूम बच्चों समेत मां का शव मिला है। अंदेशा जताया जा  रहा है कि मां ने पहले दोनों बच्चों की हत्या की होगी, फिर उसके बाद महिला ने आत्महत्या की होगी।

पुलिस थाना सुभाष प्लेस के मुताबिक, बृहस्पतिवार रात को 10 बजकर 39 मिनट पर फोन पर जानकारी मिली कि एक महिला ने सुसाइड कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि 22 वर्षीय महिला ने अपने 2 बच्चों के साथ आत्महत्या की है। हादसे के दौरान महिला का पति काम पर था। जब वह लौटा तो उसने अपनी पत्नी को फांसी के फंदे पर लटका पाया।

यह है पूरा मामला

उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली इलाके के शकूरपुर में झकझोर देने वाला एक आत्महत्या का एक मामला सामने आया है। गुरुवार की रात एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर आत्महत्या कर ली । मृतक महिला का नाम सविता देवी है। दोनों मासूम बच्चों में एक का नाम आदित्य था जिसकी उम्र चार साल और छोटी बेटी नांशिका की उम्र महज 4 महीने थी। घटना की जानकारी तब लगी जब महिला का पति के रोने की आवाज सुनाई दी ।

पड़ोसियों ने देखा कि एक व्यक्ति अपने घर की खड़की के पास चिल्ला-चिल्ला कर रो रहा है। उसने दरवाजा खोलने की भी कोशिश की लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा।

दरवाजा खुलते ही घर के अंदर 3 लोगों लोग पंखे से लटके पड़े थे, जिसमें महिला और दोनों बच्चे शामिल थे। मृतक महिला के पति का नाम किशोर है, जो मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले हैं । यह परिवार एक किराए के मकान में दूसरी मंजिल पर रहता था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।