Home राष्ट्रीय दिल्ली में जनजीवन प्रभावित हल्की बारिश, ओले से

दिल्ली में जनजीवन प्रभावित हल्की बारिश, ओले से

2
0

[object Promise]

नई दिल्ली। मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हुई और ओले गिरे। दिल्ली में बुधवार को न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के औसत से छह डिग्री अधिक है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटों में सफदरजंग में 6 मिमी बारिश दर्ज की गई।

उन्होंने कहा कि शहर के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

उन्होंने कहा कि अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

सुबह बारिश के कारण राष्ट्रीय राजधानी में विजिविलिटी घटकर 300 मीटर रह गई।

शहर के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश से ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो गई। विजिविलिटी कम होने के कारण यातायात मुख्य रूप से प्रभावित हुआ।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, पंचवटी लाल बत्ती पर जलभराव के कारण आजादपुर से मुकरबा चौक की ओर जाने वाली सड़क पर यातायात प्रभावित है। कृपया इस मार्ग पर यात्रा करने से बचें।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।