Home राष्ट्रीय रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी, पिठानी और मिरांडा भी रहे...

रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी, पिठानी और मिरांडा भी रहे मौजूद

4
0

नई दिल्ली, एजेंसी। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आज बेहद अहम दिन है। जांच के आठवेें दिन सीबीआइ ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए बुलाया है। सीबीआइ के अलावा ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीमें भी लगातार मामले में लोगों से पूछताछ कर रही हैं। इसके अलावा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा से भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि सीबीआइ गवाहों को आमने-सामने बीठाकर भी पूछताछ कर सकती है। इससे पहले रिया के भाई सौविक से सीबीआई और ईडी ने उनके पिता से भी कई घंटे तक पूछताछ की थी।

रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी, पिठानी और मिरांडा भी रहे मौजूद

 

रिया ने क्यों कहा सॉरी बाबू

रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी, पिठानी और मिरांडा भी रहे मौजूद

 

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने पोस्टमार्टम हाउस जाने और सॉरी बाबू कहने पर सफाई दी। उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने कहा। वहां कोई क्या कहेगा? आइ एम सॉरी कि आपने अपनी जान गंवा दी। आज भी मैं सॉरी महसूस करती हूं।’ रिया ने कहा कि वह तीन-चार सेकेंड के लिए पोस्टमार्टम हाउस गई थीं। लेकिन जब एंबुलेंस की ओर शव को ले जाया गया तो मैंने सॉरी कहा और सुशांत के पैर छुए।

नहीं जानती संदीप सिंह को

रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी, पिठानी और मिरांडा भी रहे मौजूद

 

सुशांत की मौत के बाद संदीप सिंह उनके घर, अस्पताल और श्मशान घाट तक नजर आए। रिया ने कहा कि मैं उन्हें नहीं जानती। अगर वह अच्छे दोस्त थे तो मैंने पिछले डे़ढ़ साल में उनका नाम क्यों नहीं सुना। न वह कभी घर आए।

रिया के पिता से ईडी की पूछताछ

सुशांत मामले में ईडी ने गुरुवार को फिर रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की। रिया के पुराने वाट्सएप चैट में ड्रग्स डीलरों से संवाद का पर्दाफाश होने के बाद उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से ईडी की यह पहली पूछताछ थी। केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम इंद्रजीत को वाकोला स्थित एक्सिस बैंक लेकर गई। इस बैंक में रिया के परिवार का लॉकर है, जिसकी ईडी की टीम ने जांच की।

रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी, पिठानी और मिरांडा भी रहे मौजूद

 

एनसीबी ने दर्ज किया मामला

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती व उसके भाई शौविक सहित कुछ और लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। दूसरी ओर सीबीआइ की टीम ने भी मुंबई आने के करीब एक सप्ताह बाद पहली बार रिया के भाई शौविक से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की। सीबीआइ द्वारा रिया या उसके परिवार से की गई यह पहली पूछताछ है। माना जा रहा है कि जांच एजेंसी जल्द ही रिया व उसके परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ कर सकती है।

सुरक्षा की गुहार पर अभिनेत्री के घर पहुंची मुंबई पुलिस

रिया को अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार भी मुंबई पुलिस से लगानी पड़ी। इमारत के बाहर इकट्ठा मीडियाकर्मियों के साथ सुरक्षा गार्ड की कहासुनी का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए रिया ने लिखा, ‘यह मेरी बिल्डिंग के नीचे का दृश्य है। वीडियो में मेरे पिता इंद्रजीत दिखाई दे रहे हैं। हम जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करना चाहते हैं, लेकिन मेरे और परिवार के लिए खतरा पैदा हो गया है।’ इस संदेश के बाद मुंबई पुलिस की एक टीम रिया व परिवार की सुरक्षा के लिए उसकी बिल्डिंग के नीचे पहुंच गई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।