Home राष्ट्रीय हैदराबाद: शराब की जमाखोरी पर पुलिस सख्त, घर में छापा मार कर...

हैदराबाद: शराब की जमाखोरी पर पुलिस सख्त, घर में छापा मार कर पकड़ी तकरीबन 918 बोतलें

5
0

हैदराबाद, एएनआइ। शराब की जमाखोरी को लेकर आंध्र प्रदेश पुलिस के तेवर काफी सख्त दिखाई दे रहे हैं। 188 शराब की बोतलों के पकड़े गए वाहन चालक कि निशानदेही पर पुलिस ने एक घर में छापा मारकर काफी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद की। बरामद शराब की बोतलें एक शराब की दुकान के सेल्समैन और सुपरवाइजर की मिलीभगत से इस घर में जमा की जा रही थी। बरामद शराब का मूल्य 2 लाख रुपये से अधिक बताया जा रहा है।

हैदराबाद: शराब की जमाखोरी पर पुलिस सख्त, घर में छापा मार कर पकड़ी तकरीबन 918 बोतलें
आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के गुडीवाड़ा शहर में 265900 रुपये की 918 शराब की बोतलें जब्त की गई हैं।

पुलिस के मुताबिक, कृष्णा जिले के गुडीवाड़ा शहर में 2,65,900 रुपये की 918 शराब की बोतलें जब्त की गई हैं।  कृष्णा जिला विशेष प्रवर्तन ब्यूरो एएसपी वकुल जिंदल ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “विश्वसनीय जानकारी के आधार पर, हमने बुधवार को गुडीवाड़ा शहर में एक बोलू सोमेश्वर राव को पकड़ा है, जो वाहन में 188 शराब की बोतलें लेकर जा रहे थे। हमें पता चला कि उन्होंने केवल एक दुकान से उन बोतलों को खरीदा है। हमने उनके घर पर छापा मारा और उनके घर पर 730 और बोतलें मिलीं है। कुल 918 बोतलें उनके कब्जे में मिली हैं। ”

साथ ही उन्होंने बताया कि सभी 918 बोतलों की कीमत 2,65,900 रुपये है। सभी बोतलों को जब्त कर लिया है। हमारी जांच के दौरान, हमें पता चला कि सोमेश्वर राव ने एक शराब की दुकान के सेल्समैन और सुपरवाइजर के साथ मिलीभगत की है। नियमों के अनुसार, केवल 3 एक व्यक्ति को बोतलें बेची जानी चाहिए, लेकिन राव को शराब की बोतलें बेचते समय सेल्समैन और सुपरवाइजर ने सभी नियमों का उल्लंघन किया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।