Home राष्ट्रीय एलियन ने किया अपहरण, मुझे कुछ याद नहीं, महिला की आपबीती

एलियन ने किया अपहरण, मुझे कुछ याद नहीं, महिला की आपबीती

33
0

एलियंस क्या वास्तव में होते हैं। क्या वह आसमान से उतर का धरती पर आते हैं। क्या एलियंस के पास कोई अलौकिक शक्ति होती है। क्या वह मनुष्य से नफरत करते हैं। क्या वह धरती पर मनुष्य के साथ एक्सपेरिमेंट करने आते हैं। ऐसी पता नहीं कितनी बातें आपने एलियंस के विषय में सुनी होंगी।

वास्तव में एलियंस का सच क्या है इसकी अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। कई वैज्ञानिकों ने एलियंस के अस्तित्व को भ्रामक बताया है तो कई रिसर्च सेंटर आज भी एलियंस पर खोज करने में लगे हुए हैं। वही आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे और आप कहेंगे यदि एलियंस होते नहीं है तो फिर ये काम हुआ कैसे –

क्या है मामला-

विज्ञान के कई जानकारों ने एलियंस के अस्तित्व को भ्रामक को मनगढ़त कहानी बताया है लेकिन ग्लेन बलाइदे नाम की महिला ने एलियंस को लेकर बड़ा दावा किया है। महिला के मुताबिक एलियंस होते हैं। आज से 30 वर्ष पूर्व उसे दूसरे ग्रह के कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया था। वह लोग एलियंस ही थे। उनको लेकर जो दावे किये जाते हैं कि वह नहीं होते हैं यह झूठ है क्योंकि मैंने देखा है कि एलियंस होते हैं। 

महिला ने आगे कहा- जब मैं कैद से आजाद हुई तो मुझे कुछ भी याद नहीं था। मैं 18 वर्ष की थी एलियंस मुझे उठाकर ले गए। जब मुझे उसने किडनैप किया तो मैं अपने दोस्तों के साथ बाहर घूम रही थी। जिस जगह वह लोग मुझे ले गए वह जगह लाल रंग की थी। बाहर से एक रोशनी आती हुई दिखाई देती है जिसके पीछे मैं भागती थी। उसके अलावा मुझे अन्य कोई बात याद नहीं है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।