Home राष्ट्रीय जानें कब है भाईदूज, बहन को 15,999 में गिफ्ट करें iPhone 14

जानें कब है भाईदूज, बहन को 15,999 में गिफ्ट करें iPhone 14

47
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

Bhai Dooj 2023: भाई दूज का पावन पर्व आने वाला है। यह पर्व 15 नवम्बर को मनाया जाएगा। भाई दूज का पर्व भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है। इस दिन बहनें अपने भाई के माथे पर टीका लगाकर उनकी लम्बी उम्र की कामना करती हैं और भाई अपनी बहन को शगुन का तोहफा देकर उनकी रक्षा का संकल्प लेते हैं।

अब समय बदल गया है भाई अपनी बहन को यूनीक तोहफा देने के विषय में विचार करते रहते हैं। सभी के मन में यह सवाल आता है कि वह अपनी बहन को ऐसा क्या दें कि उसे देखकर वह खुश हो जाएं। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं iPhone 14 को आपके बजट में खरीदने का तरीका। क्योंकि अगर आप अपनी बहन को iPhone 14 इस भाई दूज पर तोहफे में देते हैं तो आपकी बहन की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा और आप दोनों के बीच का बांड पहले से अधिक मजबूत होगा। 

Advertisement

Full post

जानें कब है भाई दूज:

भाई दूज कार्तिक मास की शुक्ल द्वितीया तिथि 14 नवंबर 2023 को दोपहर 02:36 बजे से शुरू हो रही है और इसका समापन 15 नवंबर 2023 को दोपहर 01:47 बजे होगा। हालाकि भाई के माथे पर तिलक 15 नवंबर को ही लगाया जाएगा क्योंकि यह दिन टीका लगाने के हिसाब से सही है। 

कैसे सस्ते दाम में खरीदें iPhone 14:

अगर आप अपनी बहन को iPhone गिफ्ट में देना चाहते हैं। तो इसे फ्लिपकार्ट से लेना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। क्योंकि फ्लिपकार्ट अभी भी iPhone पर भारी छूट दे रहा है। बस यह छूट प्राप्त करने के लिए आपको Trade In का विकल्प चुनना होगा। इसके अलावा आप अपने पुराने डिवाइस से 42,000 तक का एक्सचेंज प्राइस पा सकते हैं। 

क्या है ऑरिजनल प्राइज:

iPhone 14 के128GB वेरिएंट का ओरिजनल प्राइस 69,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल के दौरान ये 57,999 रुपये में मिल रहा है। ट्रेड इन के जरिए अपने पुराने फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं, जिस पर Flipkart 42,000 रुपये तक का डिस्काउंट देगा। इसका मतलब ये कि iPhone 14 को आप 15,999 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। वही क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर आपको 10% की छूट मिलेगी। 

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।