Home राष्ट्रीय Patna Lathicharge: बिहार पुलिस के लाठीचर्ज से नहीं, हार्ट अटैक से गई...

Patna Lathicharge: बिहार पुलिस के लाठीचर्ज से नहीं, हार्ट अटैक से गई बीजेपी नेता की जान

13
0

Patna Lathicharge : बिहार में 20 जुलाई जुलाई को बीजेपी नेताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन रोकने के लिए पुलिस ने लाठीजार्च शुरू कर दिया। प्रदर्शन स्थल पर काफी अफरा-तफरी मच गई और बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत हो गई। बीजेपी ने दावा किया था की नेता विजय सिंह की मौत का कारण पुलिस की लाठियां बनीं लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खुलास किया है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। 

पटना के डीएम ने कहा- हमने मामले की सटीक जानकारी प्राप्त करने का हर संभव प्रयास किया। इसके लिए हिस्टोपैथोलॉजिकल  जाँच करवाई। पीएमसीएच ने इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट उपलब्ध करवाई। जिसके माध्यम से यह साफ़ हुआ है नेता जी की मौत का कारण पुलिस नहीं है। हार्ट अटैक के चलते उनकी मौत हुई है। 

वही रिलीज में आगे कहा गया कि सीसीटीवी फ़ुटेज, इंक्वेस्ट रिपोर्ट, उनके साथी के बयान और पोटमार्टम रिपोर्ट से यह स्पष्ट होता है कि विजय सिंह की मृत्यु प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज में नहीं हुई थी। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।