Home राष्ट्रीय बीजेपी यह भी घोषणा करे कि गोडसे

बीजेपी यह भी घोषणा करे कि गोडसे

13
0

देश : महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुई घटना को इंगित करते हुए एआईआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा -उन्होंने कहा कि जब आपने 44 संगठनों पर प्रतिबंध लगा दिया है और गैरकानूनी गतिविधियों की रोकथाम अधिनियम की पहली अनुसूची में इसका उल्लेख किया है तो इसी  तरह औरंगजेब, बाबर, खिलजी, बहादुर शाह जफर, शाहजहां, जहांगीर, कुली कुतुब शाह जैसे नामों पर भी प्रतिबंध लगाएं और उन्हें एक सूची के रूप में उल्लेखित करें…

जानकारी के लिए बता दें तीन युवकों में अपने व्हाट्सअप पर औरंगजेब की तारीफ़ का एक स्टेटस लगाया था। जिसके बाद दो गुटों में झड़प हुई। इस परिपेक्ष्य में हिन्दू संगठन ने विरोध भी किया था। ओवैसी ने सवाल किया है कि यदि किसी की फोटो लगाना अपराध है तो भारतीय दंड सहिंता की धारा में इसका उल्लेख कहां हैं। . ओवैसी ने कहा कि बीजेपी यह भी घोषणा करे कि गोडसे, आप्टे, मदनलाल का नाम निषिद्ध सूची में नहीं होगा, क्योंकि वह प्रिय हैं. 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।