Home राष्ट्रीय Flying Kiss Row: उन्होंने दिखाया अपना कैरेक्टर, वो संसद में रहने के...

Flying Kiss Row: उन्होंने दिखाया अपना कैरेक्टर, वो संसद में रहने के लायक नहीं

11
0

Anil Antony on Flying Kiss Controversy: फ्लाइंग किस विवाद को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर लगातार हमलावर है. बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अनिल एंटनी ने गुरुवार (10 अगस्त) को कहा कि राहुल गांधी को सबसे पहले तो अपने व्यवहार के लिए माफी मांगनी चाहिए और उन्होंने एक बार फिर संसद में अपना असली चरित्र दिखा दिया.

लोकसभा की सदस्यता बहाल होने के बाद बुधवार को राहुल गांधी ने पहला भाषण दिया. अविश्वास प्रस्ताव पर दूसरे दिन की चर्चा के दौरान वह केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे. तो केंद्रीयत्र मंत्री स्मृति ईरानी ने भी उनके हमलों पर पलटवार किया और गंभीर आरोप लगाया कि सदन से जाते समय राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस का इशारा किया. इसके बाद बीजेपी की कई महिला सांसदों ने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की.

क्या बोले बीजेपी नेता
इस मुद्दे पर अब बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अनिल एंटनी ने कहा, ‘राहुल गांधी अपनी हरकतों से हर दिन बार-बार देश की जनता को दिखा रहे हैं कि किसी भी तरीके से वह संसद में रहने के योग्य नहीं हैं. कल संसद में उन्होंने एक बार फिर संसद में अपना असली चरित्र दिखा दिया. सबसे पहले तो उन्हें अपने व्यवहार के लिए माफी मांगनी चाहिए.’

क्या बोलीं स्मृति ईरानी ?
बुधवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर राहुल गांधी के भाषण के बाद स्मृति ईरानी बोलने के लिए खड़ी हुईं तो उन्होंने आरोप लगाया कि संसद से जाते समय राहुल ने फ्लाइंग किस का इशारा किया, जहां महिलाएं भी बैठी हैं. स्मृति ईरानी ने कहा, ‘ऐसा व्यवहार सिर्फ एक स्त्री द्वेषी (Misogynist Man) व्यक्ति ही कर सकता है. ऐसा गरिमा विहीन आचरण इस देश के सदन में कभी नहीं देखा गया. ये उस खानदान के लक्षण हैं इसको सदन और पूरे देश ने देखा है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।