Home राष्ट्रीय दादा को नहीं दिखा 2 साल का मासूम पोता, चढ़ा दी कार…...

दादा को नहीं दिखा 2 साल का मासूम पोता, चढ़ा दी कार… मौत, वीडियो देख दहल जायेगा दिल !

40
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

कासरगोड। यह घटना 10 नवंबर की है। घटना का वीडियो काफी दर्दनाक है जिसे देखकर आप दंग हो जाएंगे। दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब घटी जब कार मोड़ने के दौरान, दादा ने गलती से बच्चे के ऊपर कार चढ़ा दी। पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। वीडियो में एक बच्चा कार के सामने खड़ा दिखाई दे रहा है। जैसे ही कार आगे की तरफ आती है, छोटा बच्चा कार की तरफ बढ़ता है। 

वहां मौजूद एक और बच्चा कार के लिए जगह बनाने के लिए पास में खड़ी एक खिलौना बाइक को हटाने के लिए आगे बढ़ता है। इतने में कार चला रहे दादा कार को आगे बढ़ा देते हैं। उन्हें इस बात का आभास भी नहीं होता है कि छोटा बच्चा कार के पहिए के नीचे आ गया है।

 

जब देखा कि दूसरा बच्चा कार के नीचे आ गया तो वह इसके बारे में दादा को जोर-जोर से बताने लग गया। गंभीर दुर्घटना का एहसास होने पर बड़ा बच्चा जल्दी से कार के नीचे फंसे बच्चे को बचाने के लिए गया। इसके बाद दादाजी तुरंत कार से बाहर निकले और घायल बच्चे को अपनी बाहों में भर लिया। जबकि एक अन्य व्यक्ति मदद के लिए आगे आया। मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

In a heart-wrenching incident that occurred at #Sonkal near #Uppala in #Kasaragod district of #Kerala, a 1.5-year-old boy was killed in the verandah of his house as he came under the wheels of the car of his uncle.

The tragic incident took place on Sunday night. The deceased is… pic.twitter.com/mZHy5bcaJm

घटना के बाद तुरंत बच्चे को मेंगलुरु के अस्पताल ले जाया गया। वीडियो लगभग 24 सेकेंड का है। लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा पाए। डेढ़ साल के बच्चे की पहचान मस्तुल जिशान के रूप में हुई।



[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।