Home राष्ट्रीय मैं पीएम मोदी का फैन हूं! एलन मस्क से मोदी की मुलाकात

मैं पीएम मोदी का फैन हूं! एलन मस्क से मोदी की मुलाकात

25
0

 
डेस्क। PM Modi Meet Elon Musk: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन दिवसीय राजकीय दौरे पर अमेरिका पहुंच चुके हैं। वहां उनका जोरदार स्वागत भी किया गया। पीएम मोदी ने अमेरिका पहुंचते ही टेस्ला के सीईओ एलन मस्क से मुलाकात करी है। न्यूयॉर्क के एक होटल में मुलाकात के दौरान एलन मस्क ने पीएम मोदी की तारीख करते हुए बोला है कि मैं भारत के भविष्य को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मस्क ने ये भी कहा कि पीएम मोदी अपने देश से बहुत प्यार करते हैं और बहुत परवाह भी करते हैं। यही वजह है कि पीएम मोदी भारत में निवेश करने को लेकर हमें प्रेरित भी करते रहे हैं।
भारत की जमकर करी तारीफ
एलन मस्क ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैन हैं। उन्होंने ये भी कहा कि मुझे लगता है कि भारत में दुनिया के किस अन्य देश के मुकाबले अधिक संभावनाएं हैं। मैं ये बोल सकता हूं कि पीएम मोदी भारत के लिए सही चीजें करना चाहते हैं। 
मस्क ने ये भी कहा कि पीएम मोदी का नजरिया नई कंपनियों को लेकर बहुत उदारवादी है। मस्क ने इस दौरान पीएम मोदी के साथ 2015 में हुई अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया है।
आपको बता दें कि अमेरिका पहुंचते ही सबसे पहले पीएम मोदी ने अमेरिकी खगोलशास्त्री, लेखक और विज्ञान संचारक नील डी ग्रासे टायसन (Neil De Grasse Tyson) के साथ मुलाकात की और इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं एक ऐसे राष्ट्राध्यक्ष के साथ समय बिताकर काफी खुश हूं, जो वैज्ञानिक रूप से उतना ही विचारशील है जितना कि प्रधानमंत्री मोदी है। मुझे भविष्य के कार्यक्रमों के बारे में सुनकर खुशी हुई। मुझे पूरा यकीन है कि मैं अकेला नहीं हूं जब मैं कहता हूं कि भारत जो हासिल कर सकता है, उसकी कोई सीमा भी नहीं है। इसलिए मैं भारत के लिए बहुत उज्ज्वल भविष्य को देखता हूं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।