Home राष्ट्रीय Jammu Kashmir: महिला ने की 30 से अधिक पुरुषों के साथ ठगी

Jammu Kashmir: महिला ने की 30 से अधिक पुरुषों के साथ ठगी

25
0

Jammu Kashmir: हमने अक्सर सुना होगा की किसी पुरुष ने स्त्री को धोखा दे दिया। लेकिन आज एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आप सुन्न रह जाएंगे। मामला कश्मीर का है जहां एक महिला ने 32 पुरुषों को शादी के झांसे में फसाया और उनके साथ ठगी कर ली। महिला ने सभी पुरुषों के साथ क़ानूनी तौर पर विवाह किया और बाद में फरहार हो गई। आज तक किसी को महिला ने अपना असली नाम और अपनी पहचान नहीं बताई। 

सूत्रों के मुताबिक़ ठगे गए पुरुषों ने पुलिस से इस मामले की जाँच के मांग की है। अभी तक 32 ठगे गए पुरुषों की पुष्टि हुई है। पुरुष श्रीनगर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है उनका कहना है महिला पहले उनसे शादी करती है फिर मेहर का पैसा और जेवर लेकर फरहार हो जाती है। मामले का खुलासा तब हुआ जब 3 जून को बडगाम के खानसाहिब इलाके का एक व्यक्ति मोहम्मद अल्ताफ मीर (48) पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा कि उसकी दो सप्ताह की दुल्हन गायब हो गई है। 

जानें कैसे हुआ खुलास –

पुरुष ने महिला का नाम ज़हीन अख्तर बताया है। महिला अस्पताल गई थी और वापस लौटकर नहीं आई। पुलिस में जब अल्ताफ ने तहरीर दर्ज करवाई तो पता चला महिला पुरुषों के साथ ठगी कर रही है। उसने किसी को अपना असली नाम नहीं बताया है। पुलिस के मुताबिक पहले जब महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई तो यह सामान्य घरेलू मामला लगा, लेकिन जब एक ही महिला के गायब होने की तस्वीरें कई पुरुषों द्वारा दिखाई गईं तो पुलिस सन्न रह गई। 

मीडिया से बात करते हुए- मोहम्मद अल्ताफ मीर के पिता अब्दुल अहद मीर ने कहा – एक बिचौलिया के सम्पर्क से बेटे की शादी महिला से तय करवाई थी। बिचौलिया ने २ लाख रूपये मांगे थे। बाद में वह शादी टालता रहा और उसने बताया लड़की का एक्सीडेंट हो गया है। उसने आधे पैसे भी लौटा दिए। बाद में वह पुनः वापस आया पैसे मांगे और इस महिला से मेरा निकाह करवा दिया। सब सही चल रहा था की अचानक से महिला चली गई। 

पीड़ित पुरुषों के वकील ने कहा- महिला ने कम से कम 50 पुरुषों को ठगा है। वह सभी के साथ विवाह करती और बाद में पैसा लेकर रफू चक्कर हो जाती। महिला की खोज जारी है। पुलिस पता लगा रही है कि महिला आखिर कौन है और कितने पुरुषों के साथ ठगी कर चुकी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।