Home राष्ट्रीय ‘पत्नी से बगैर पूछे सब्जी में नहीं डालूंगा टमाटर’, पति ने थाने...

‘पत्नी से बगैर पूछे सब्जी में नहीं डालूंगा टमाटर’, पति ने थाने में पुलिस के सामने पत्नी से मांगी माफी

43
0

टमाटर ने सिर्फ घर का बजट ही नहीं बिगाड़ा, बल्कि घर का माहौल भी बिगड़ने लगा है। टमाटर के दाम के साथ लोगों का पारा भी अब बढ़ता जा रहा है। प्रतिदिन दामों के बढ़ने के कारण परिवारों में विवाद की खबरें सामने आने लगी है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से सामने आया है। 

शहडोल जिले के एक गांव में ढाबा चलाने वाले एक युवक ने सब्जी में टमाटर डाल दिया तो पत्नी नाराज हो गई और पति से विवाद करने लगी। पति ने जवाब दिया तो गुस्से में उसे छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई। पति ने इसकी शिकायत धनपुरी थाने में किया। अब पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास कर रही है।

थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि युवक ने थाने आकर बताया कि उसकी पत्नी उसकी बेटी के साथ कहीं चली गई है। जब युवक से कारण पूछा गया तो उसने बताया कि सब्जी बनाते समय उसने टमाटर डाल दिए। इसी बात से पत्नी नाराज हो गई और बहस करने लगी। उसकी बहस का उसने जवाब दिया तो वह नाराज होकर बच्ची को लेकर यहां से अपनी बहन के घर चली गई है और अब नहीं आ रही है।

थाना प्रभारी जायसवाल ने बताया कि पति की शिकायत पर अभी कोई गुमशुदगी कायम नहीं की गई है। महिला से जब बाद में पुलिस ने संपर्क किया तो उसने बताया कि पति उसके साथ शराब के नशे में मारपीट करता है। इसी बात को लेकर वह नाराज है। इसी के चलते वह बेटी के साथ बहन के घर चली गई है। वहीं, युवक का कहना है कि उसका विवाद टमाटर के कारण हुआ है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।