Home politics Important Part Of NDA: विपक्ष की मेगा मीटिंग से पहले बीजेपी ने चिराग...

Important Part Of NDA: विपक्ष की मेगा मीटिंग से पहले बीजेपी ने चिराग पासवान की पार्टी से मुलाकात

28
0

Important Part Of NDA: अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ा कदम उठाते हुए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की 18 जुलाई की बैठक के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को आमंत्रित किया है। बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने पासवान को पत्र लिखकर एलजेपी को भगवा पार्टी के नेतृत्व वाले ‘एनडीए का एक महत्वपूर्ण हिस्सा’ बताया है. विशेष रूप से, यह घोषणा 17 जुलाई को बेंगलुरु में विपक्ष के दूसरे बड़े हंगामे से कुछ दिन पहले की गई है।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए पत्र में कहा गया है, “पिछले 9 वर्षों में, आदरणीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने देश के बहुआयामी विकास को एक नई ऊंचाई दी है। एनडीए सरकार में गरीब कल्याण, सांस्कृतिक गौरव की बहाली, आर्थिक प्रगति, देश की रक्षा और सुरक्षा, विदेशों में भारत की मजबूत प्रतिष्ठा सहित कई क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य किए गए हैं।

नड्डा ने आगे कहा, ”एनडीए सरकार ने पिछले नौ वर्षों में सेवा और सुशासन के वास्तविक दृष्टिकोण को साकार किया है। परिणामस्वरूप, अमृतकाल का भारत देश की विकास यात्रा को आगे बढ़ा रहा है।” विज़न के नए सपने- 2047 जनभागीदारी और जनविश्वास से।

नड्डा ने लिखा कि मंगलवार 18 जुलाई को शाम 5 बजे नई दिल्ली के होटल अशोक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में एनडीए की बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया है. पत्र में आगे कहा गया, “आप इस बैठक में सादर आमंत्रित हैं। एनडीए के एक महत्वपूर्ण भागीदार के रूप में आपकी भूमिका और आपका सहयोग न केवल गठबंधन को मजबूत करता है बल्कि देश की विकास यात्रा को भी मजबूत करता है। एनडीए सहयोगियों की बैठक में आपकी उपस्थिति का अनुरोध किया जाता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।