Home राष्ट्रीय पांचवी पास 35 साल के महेश ने डॉक्टर-इंजीनियर बन 8 साल में...

पांचवी पास 35 साल के महेश ने डॉक्टर-इंजीनियर बन 8 साल में 15 महिलाओं से कर ली शादी!

12
0

कर्नाटक, बेंगलुरू में 35 साल के महेश नायक ने खुद को डॉक्टर , इंजीनियर बता कर नौकरीपेशा 15 लड़कियों से शादी कर ली । खुद को डॉक्टर बता कर फर्जी क्लिनिक खोल रखा था। असल में महेश 5वीं तक पढ़ा़ था। वह ऑनलाइन मैट्रीमोनियल साइट पर लड़कियों को पसंद करता था। कोई महिला डॉक्टर तो कोई महिला इंजीनियर, इस तरह वह हाई प्रोफाइल 15 लड़कियों से शादी कर चुका है । महेश नायक ने पहली शादी 2014 में किया था। आखिरकार इस महाठग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट के मुताबकि सूत्रों ने बताया कि महेश ने जिन 15 महिलाओं से शादी की, उनमें से चार के उससे बच्चे भी हैं. जबकि एक अन्य महिला ने भी पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उसके साथ भी धोखाधड़ी हुई है. महेश महिलाओं को अपने जाल में फंसाने के लिए वैवाहिक साइटों का इस्तेमाल करता था. पुलिस ने बताया कि वह ज्यादातर समय खुद को इंजीनियर या डॉक्टर बताता था. डॉक्टर होने के अपने फर्जी दावे को सच साबित करने के लिए महेश ने तुमकुरु में एक फर्जी क्लिनिक भी बना रखा था और एक नर्स को भी नौकरी पर रखा था.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।