Home राष्ट्रीय बीजेपी चला रही चोरी की सरकार, मोदी बोलते झूठ

बीजेपी चला रही चोरी की सरकार, मोदी बोलते झूठ

37
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

Mallikarjun Kharge: पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रचार तेजी से जारी है। कांग्रेस सत्ता में आने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही है। नेता एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं। वही कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने एबीपी को दिए एक इंटरव्यू में बीजेपी नेता एवं देश के पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर कटाक्ष किया। 

उन्होंने कहा- बीजेपी नेता मोदी और अमित शाह झूठ की खदान हैं। उनका हर शब्द झूठा है। वह झूठ बोलते हैं। एमपी में बीजेपी चोरी की सरकार चला रही है। बीजेपी का सत्य सबके सामने है। जनता बीजेपी की झूठी नीतियों से त्रस्त हो चुकी है। जनता ने बीजेपी से छुटकारा पाने का संकल्प लिया है। बीजेपी चुनाव हार रही है। वह लोग राम मंदिर को मुद्दा बना रहे हैं। वास्तव में राम मंदिर मुद्दा नहीं है बीजेपी वाले ऐसा सिर्फ अमुख मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कर रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा- सरकारी एजेंसी बीजेपी के इशारे पर काम करती हैं। सब इनका है फिर भी यह लोग इलेक्शन के पहले विपक्ष के नेताओं की छवि धूमिल करने की कवायद में जुटे हैं। बीजेपी वाले किसी को भी पकड़ कर विपक्ष के विरोध में बयान दिलवाते हैं। जनता उनकी नीतियों को खूब समझ रही है।

लाल डायरी का जिक्र करते हुए खड़गे ने कहा- आज राजस्थान में बीजेपी लाल डायरी का जिक्र कर रहे हैं। अब अचानक से उनको यह याद आ रही है अगर उसमें कुछ लिखा होता तो वह पहले ही इसका जिक्र करते। असल में लाल डायरी में लिखा है कांग्रेस सरकार बना रही है और इस सत्य को जानकार बीजेपी घबराई है। 

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।