Home राष्ट्रीय नाना पाटेकर ने फैन को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

नाना पाटेकर ने फैन को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

76
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

Nana Patekar Slapped A Fan: सिनेमा जगत में कोई भी अभिनेता अगर लोकप्रिय हुआ है तो उसकी लोकप्रियता उसके फैंस से होती है। अगर अभिनेता के फैंस ही नहीं होंगे तो उसका सिनेमा जगत में वजूद खत्म होने में वक्त नहीं लगेगा। बहुत से अभिनेता अपने फैंस का सम्मान करते हैं। लेकिन आज फिल्मो में आम आदमी के हितकर्ता का किरदार निभाने वाले एक अभिनेता ने सड़क पर अपने फैन को थप्पड़ जड़ दिया। उसकी यह हरकत बेहद शर्मनाक है और सोशल मीडिया पर उसकी जमकर आलोचना हो रही है। 

अभिनेता का नाम नाना पाटेकर है। नाना पाटेकर वाराणसी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने बादामी रंग का शूट पहन रखा था। एक फैन उनके पास सैल्फी लेने आता है और नाना पाटेकर उसको थप्पड़ लगा देते हैं। बाद में नाना के बॉडीगार्ड फैन को घसीट कर अलग ले जाते हैं। नाना अपनी इस हरकत की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं। यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं। 

Advertisement

Full post

जानें क्या कह रहे यूजर्स:

अनुराग भदौरिया नामक यूजर्स सोशल मीडिया पर लिखता है – नाना पाटेकर साहब ये बनारसी लोग हैं और इन्ही फ़ैन की वजह से आप परदे पर हीरो हो।।आप इन्ही को थप्पड़ मार रहे हो।।आप को माफ़ी माँगनी चाहिये।।

शुभम शुक्ला- ये नाना पाटेकर हैं. इनका व्यवहार देखिए. माना कि आप बहुत बड़े स्टार हैं, माना कि आप बहुत व्यस्त थे, माना कि आप किसी झुँझलाहट में थे. लेकिन इसका मतलब ये थोड़ी ना कि ऐसा व्यवहार करेंगे? सेल्फी लेने गए व्यक्ति को ऐसे बेइज्जत करेंगे? सेल्फी लेने गया लड़का तो नाना पाटेकर ने सिर पर मारा जोरदार थप्पड़, फिर गर्दन पकड़कर बाहर किया. क्या यह व्यवहार सही है?

ये नाना पाटेकर हैं. इनका व्यवहार देखिए. माना कि आप बहुत बड़े स्टार हैं, माना कि आप बहुत व्यस्त थे, माना कि आप किसी झुँझलाहट में थे. लेकिन इसका मतलब ये थोड़ी ना कि ऐसा व्यवहार करेंगे? सेल्फी लेने गए व्यक्ति को ऐसे बेइज्जत करेंगे? सेल्फी लेने गया लड़का तो नाना पाटेकर ने सिर पर मारा… pic.twitter.com/1xkGen9OhM



[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।