Home राष्ट्रीय मिल्कशेक कप में ग्राहक को मिला पेशाब, नाराज ग्राहक की शिकायत पर...

मिल्कशेक कप में ग्राहक को मिला पेशाब, नाराज ग्राहक की शिकायत पर कंपनी ने दिया ये जवाब !

83
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

अब जमाना है ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने का। जब भी किसी को कुछ अलग खाने का मन होता है तो वह व्यक्ति उनका फोन उठाता है और ऑनलाइन ऑर्डर कर देता है। दरअसल, अमेरिका के यूटा में रहने वाले केलेबवुड ने अपने लिए ऑनलाइन फ्राइज वाला मिल्कशेक ऑर्डर किया। लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूटा स्थित सेलिब्रिटी ने ग्रुबहब ऐप के जरिए कुछ फ्राइज और मिल्कशेक का ऑर्डर दिया। कुछ देर बाद डिलीवरी ब्वॉय ने मिल्कशेक ऑर्डर उनके घर पहुंचा दिया। केलेबवुड के मुताबिक, जब उन्होंने मिल्कशेक का एक घूंट लिया तो उन्हें थोड़ा अजीब लगा। इसके बाद जब उसने कप का ढक्कन हटाया तो वह हैरान रह गया। मिल्कशेक के बजाय कप गर्म पेशाब थी।  

उन्होंने तुरंत फूड डिलीवरी बॉय को फोन किया और उसे पूरी घटना के बारे में बताने के लिए अपने घर वापस बुलाया। क्या उसे पता है कि कप में पेशाब है? ऐसा प्रश्न पूछा.

केलेब की बात सुनने के बाद डिलीवरी बॉय ने कहा कि उसकी कार में दो स्टायरोफोम कप रखे हुए थे. उसे पता ही नहीं था कि किस कप में मिल्कशेक है और किसमें पेशाब। अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि आखिर उन्होंने पेशाब काट कर क्यों रखा? इसका भी जवाब डिलीवरी बॉय ने दिया. उन्होंने कहा कि कभी-कभी उन्हें बिना आराम किए लंबे समय तक काम करना पड़ता है, इसलिए वह एक स्टायरोफोम कप पेशाब रखते हैं।

कंपनी ने क्या कहा?

सेलेब वुड्स ने अपना पैसा वापस पाने के लिए कंपनी से संपर्क किया और पूरे मामले का खुलासा किया। केलेब के मुताबिक, कंपनी ने उन्हें 18 डॉलर वापस कर दिए। हालांकि, कंपनी ने डिलीवरी चार्ज और टिप वापस नहीं की। इस घटना के बाद तत्काल प्रभाव से कंपनी डिलीवरी बॉय के साथ अपना अनुबंध रद्द कर दिया है। 

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।