Home राष्ट्रीय निजी हॉस्टल में महिला केयर टेकर की बेड पर मिली खून से...

निजी हॉस्टल में महिला केयर टेकर की बेड पर मिली खून से सनी nude लाश…. Rape फिर Murder !!

81
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

;


up-uttarakhand-news

×

UP CRIME : निजी हॉस्टल में महिला केयर टेकर की बेड पर मिली खून से सनी nude लाश…. Rape फिर Murder !!

कानपुर शहर के एक निजी हॉस्टल में केयर टेकर एक महिला के साथ बलात्कार करने और फिर चाकू मारकर हत्या करने की चैंकाने वाली घटना सामने आई है। कानपुर के प्राइवेट हॉस्टल में 14 नवंबर को महिला केयर टेकर की खून सनी न्यूड लाश बेड पर पड़ी मिली।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के एक निजी हॉस्टल में केयर टेकर एक महिला के साथ बलात्कार करने और फिर चाकू मारकर हत्या करने की चैंकाने वाली घटना सामने आई है। कानपुर के प्राइवेट हॉस्टल में 14 नवंबर को महिला केयर टेकर की खून सनी न्यूड लाश बेड पर पड़ी मिली। इस मामले में अर्जुन यादव उर्फ कुलदीप गिरफ्तार है। उसने पहले रेप किया, फिर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस इससे पहले तक पीरियड्स में ओवर ब्लीडिंग से मौत होना बताती रही।

पुलिस ने पहले कहा था कि महिला की मौत अत्यधिक मासिक धर्म के कारण हुई। लेकिन अब इस सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ है जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे पुलिस हिरासत में रखा गया है। इस घटना के बाद इलाके में काफी उत्तेजना का माहौल है. यह घटना 14 नवंबर को हुई थी। 

Advertisement

Full post

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के काकादेव स्थित कोचिंग मंडी में एक हॉस्टल में महिला वार्डन की हत्या का मामला सामने आया था. संदिग्ध मिले शव के बाद पहले तो कानपुर पुलिस ने महिला की मौत बीमारी के चलते बताती आ रही थी। शव की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद हत्या का आरोपी टिफिन सप्लायर निकला है। 

VIDEO

कानपुर के प्राइवेट हॉस्टल में 14 नवंबर को महिला केयर टेकर की खून सनी न्यूड लाश बेड पर पड़ी मिली। इस मामले में अर्जुन यादव उर्फ कुलदीप गिरफ्तार है। उसने पहले रेप किया, फिर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस इससे पहले तक पीरियड्स में ओवर ब्लीडिंग से मौत होना बताती रही।#Kanpur #Up pic.twitter.com/CbdjxLpklg

पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ में खुलासा हुआ कि टिफिन सप्लायर कुलदीप ने बड़ी बेरहमी से वार्डन की हत्या की थी। गुनाह कबूल करते हुए कुलदीप यादव ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने के विरोध में जमकर मारपीट के साथ ही प्राइवेट पार्ट पर चाकुओं से हमले की बात कबूल ली है। एडीसीपी आरती सिंह ने कहा कि हत्या के पीछे संबंधों के साथ-साथ उसके यौन उत्पीड़न और क्रूरता से वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Toyota Launches Mild-Hybrid Hilux: European Market’s Game-Changing Pickup Truck Upgrade

Empowering Indian Users: Outlook Light Unveils New Features in Local Languages

Senior Citizen Savings Scheme 2023 Update: New Rules & Benefits Unveiled

Protecting Children’s Health: Impact of Changing Seasons



[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।