Home राष्ट्रीय Manipur: मणिपुर में महिला को नग्न कर सड़क पर घुमाया, मोदी सवालों...

Manipur: मणिपुर में महिला को नग्न कर सड़क पर घुमाया, मोदी सवालों के घेरे में, इस्तीफे की उठी मांग

16
0

Manipur:बीते कई महीनों से मणिपुर दंगे का आग में झुलस रहा है। हर तरफ तबाही मची है लेकिन आज जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसने केंद्र की मोदी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। हर कोई आज जानना चाहता है कि मणिपुर की घटना पर केंद्र सरकार चुप्पी क्यों साधे हुए है, जब मणिपुर में बीजेपी की सरकार है तो हिंसा रोकना का प्रयास क्यों नहीं किया जा रहा है।  क्यों सरकार लोगों से सिर्फ वोट चाहती है, जनता के लिए निर्णय लेने से पूर्व सरकार को इतना विचार क्यों करना पड़ता है। क्यों सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी से इस्तीफ़ा देने की मांग कर रहे हैं। 

जानें क्या है वीडियो में – ( वीडियो 4 मई का है )

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो महिलाओं के साथ पुरुषों द्वारा अभद्रता की सभी हदें पार कर दी गई हैं। महिलाओं को सड़क पर नग्न अवस्था में घुमाया जा रहा है। उनके यौन अंगो को बर्बरता के साथ स्पर्श किया जा रहा है, सड़क पर उनको घसीटते हुए खींचा जा रहा है, कोई उनकी यौनी को स्पर्श कर रहा है तो कोई उनकी छाती को। महिलाएं चिल्ला रही हैं लेकिन किसी को उनपर दया नहीं आ रही है। 

वीडियो देख किसी का भी दिल दहल जाएगा। जो व्यवहार मणिपुर में महिलाओं के साथ हो रहा है वह मानवता को तार-तार करने वाला है। वही इस सब घटना क्रम पर सरकार मौन है। वैसे तो पीएम ने मणिपुर की घटना का जिक्र कभी बड़े स्तर पर नहीं किया या उन्होंने हिंसा को स्वयं ही शांत होने के लिए छोड़ दिया। लेकिन आज जो हुआ उसके बाद पीएम मोदी और मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह सवालों के घेरे में हैं। 

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के त्वरित इस्तीफे की मांग उठ रही है। वही अगर हम ट्रेंडिग की बात करें तो उसमें पीएम मोदी इस्तीफ़ा दो लगातार टॉप ट्रेड में बना हुआ है। अब सवाल यह भी उठता है की क्यों लोग पीएम के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। 

क्यों सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे पीएम के इस्तीफे की मांग –

सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी के इस्तीफे की मांग बार-बार उठा रहे हैं। लोगों का कहना है की पीएम ने अगर सही समय पर मणिपुर हिंसा के परिपेक्ष्य में सही कदम उठाए होते तो आज जो महिलाओं के साथ अभद्रता हुई है वह शायद नहीं होती। पीएम की चुप्पी ने देश में मानवता का क़त्ल किया है। 

देखें क्या बोले लोग- 

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।