Home राष्ट्रीय अलग- अलग रहने वाले पांच लोगों की एक वजह से मौत

अलग- अलग रहने वाले पांच लोगों की एक वजह से मौत

96
0

[ad_1]

Noida Suicide News: देश में आत्महत्या के केस दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। आकड़ों के मुताबिक युवा आत्महत्या के शिकार अधिक हो रहे हैं। आत्महत्या के बढ़ते मामलों का एक मात्रा कारण मानसिक तनाव है। लेकिन यूपी के जिला नोएडा में एक ही दिन में पांच अलग – अलग जगह के लोगों ने एक ही वजह से आत्महत्या की जो बेहद चिंता का विषय है। नोएडा पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक इन पांचों लोगों की आत्महत्या का कारण मानसिक तनाव था। यह लोग बीते कई महीनों से तनाव झेल रहे थे। पांचों का एक दूसरे से कोई संबंध नहीं है और जब मानसिक तनाव बढ़ गया तो इन पांचों ने आत्महत्या कर ली। सभी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। 

पुलिस आयुक्त से मिली जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाले पांच लोगों में एक युवती शामिल है। सभी युवा हैं सभी ने आत्महत्या मानसिक तनाव के चलते की है। पुलिस ने सभी के शव पोस्ट मार्टम के लिए भेजे हैं। एक साथ मानसिक तनाव से आत्महत्या के केस सामने आने से पुलिस थाने में सनसनी फ़ैली हुई है। पुलिस आयुक्त का कहना है यह एक गंभीर विषय है। मानसिक तनाव के कारण आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मानसिक तनाव की समस्या पर देशीय स्तर पर चर्चा होना आवश्यक है। क्योंकि मानिसक तनाव युवाओं का जीवन नष्ट कर रहा है। 

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।