Home राष्ट्रीय दिल्ली में 2 हजार से ज्यादा लगे मोदी विरोधी पोस्टर, 100 लोगों...

दिल्ली में 2 हजार से ज्यादा लगे मोदी विरोधी पोस्टर, 100 लोगों पर एफआईआर दर्ज

15
0

National – दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर मामले में दिल्ली पुलिस ने 100 एफआईआर दर्ज की हैं। जो मोदी के विरोध में दिल्ली में पोस्टर लगे थे उनमें लिखा था मोदी हटाओ देश बचाओ। पोस्टर पर यह नहीं लिखा गया है कि पोस्टर किस प्रिंटिंग प्रेस से बने हैं।

पुलिस के स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक का कहना है कि मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के मामले में तेजी से कार्यवाही जारी है। इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों का दावा है कि पूरे दिल्ली शहर में कम से कम 2000 से अधिक पोस्ट लगे थे। जिन्हें उतार दिया गया है।
पुलिस ने दावा किया है कि दो अलग – अलग प्रिंटिंग प्रेस कम्पनी को पोस्टर छपने के 50-50 हजार पोस्टर छापने का ऑर्डर दिया गया था। रातों रात प्रिंटिंग प्रेस के कर्मचारियों ने पोस्टरों को पूरे दिल्ली में लगा दिया। वहीं पोस्टर पर प्रिंटिंग प्रेस का नाम नहीं छपा था। जिसके चलते कम्पनी के मालिक को हिरसत में लिया गया है।
सूत्रों का दावा है कि यह पोस्टर आम आदमी पार्टी से सम्बंधित है। स्लोगन का सम्बंध आप की नीतियों से मिलता दिखाई दे रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।