Home राष्ट्रीय Owaisi In Telangana: सिंगल कहकर मोदी- राहुल पर बरसे ओवैसी

Owaisi In Telangana: सिंगल कहकर मोदी- राहुल पर बरसे ओवैसी

28
0

Owaisi In Telangana: चुनावी जनसभाएं देश में जारी हैं। नेता जी के बयाना अब व्यक्तिगत होने लगे हैं। राजनीति का स्वरुप बदल गया है नेता जी को जरा भी लज्जा नहीं आती किसी पर व्यक्तिगत कटाक्ष करते हुए। वही अब निजी कटाक्ष की कतार में नाम आया है ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असुद्दीन ओवैसी का। ओवैसी ने राहुल पर बरसते हुए कहा- जो लोग सिंगल रहते हैं वह अपनी भड़ास दूसरों पर निकालते हैं। 

क्या बोले ओवैसी:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा- जो लोग सिंगल रहते हैं वह लोग दूसरों पर अपनी भड़ास निकालते हैं। किसी को भी सिंगल नहीं रहना चाहिए। एक बात सभी याद कर लें कि उन्हें किसी न किसी के साथ रहना चाहिए। घर में कोई होना चाहिए। घर में कोई रहता है तो मन सही रहता है। देश में दो लोगों की जोड़ी( राहुल- मोदी ) है जिनके घर में कोई नहीं है। वह लोग हताश निराश हैं उनकी निराशा दूसरों पर निकलती है। 

उन्होंने आगे कहा- हैदराबाद का कांग्रेस मुख्यालय मोहन भागवत द्वारा नियंत्रित किया जाता है। तेलंगाना प्रमुख रेवंत रेड्डी का संबंध आरएसएस के साथ है। उन्होंने अपनी शुरुआत आरएसएस के साथ की। वह आरएसएस को कभी नहीं छोड़ सकते। बता दें कि 130 सीटों वाली तेलंगाना विधानसभा के लिए 30 नवंबर को चुनाव होने हैं. 3 दिसंबर को मतगणना होगी। ओवैसी ने तेलंगाना में केवल नौ सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।