Home राष्ट्रीय PM Modi Speech Live: सोनिया गांधी और राहुल गांधी 2008 में चीन गए...

PM Modi Speech Live: सोनिया गांधी और राहुल गांधी 2008 में चीन गए और कम्युनिस्ट पार्टी से मिले

12
0

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने सदन में कहा कि मैं 2008 बीजिंग ओलंपिक (चीन में) में था. हमें पता चला कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी हमसे मिलने आ रहे हैं. वे हमसे मिलने नहीं आये, वे चीन की कम्युनिस्ट पार्टी से मिले. उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए.राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस हमारी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाई है, लेकिन वे खुद अविश्वास के लायक भी नहीं हैं. उन्होंने राजस्थान को धोखा दिया है. पिछले 40 वर्षों में मणिपुर में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है. कश्मीर में हिंसा और पंजाब में आतंकवाद के लिए भी ये जिम्मेदार हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वे (विपक्ष) बोलने को तैयार हैं, लेकिन सुनने को तैयार नहीं हैं. वे देश के लोगों या इस सदन की बात नहीं सुनना चाहते. पीएम ने संसद के बाहर मणिपुर पर एक संवेदनशील बयान दिया लेकिन उन्होंने (विपक्ष) जोर देकर कहा कि पीएम सदन में बयान दें.ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वे (विपक्ष) बोलने को तैयार हैं, लेकिन सुनने को तैयार नहीं हैं. वे देश के लोगों या इस सदन की बात नहीं सुनना चाहते. पीएम ने संसद के बाहर मणिपुर पर एक संवेदनशील बयान दिया लेकिन उन्होंने (विपक्ष) जोर देकर कहा कि पीएम सदन में बयान दें

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।