Home राष्ट्रीय राहुल के घर पहुंची पुलिस, मुख्यमंत्री ने लगाए बीजेपी पर आरोप

राहुल के घर पहुंची पुलिस, मुख्यमंत्री ने लगाए बीजेपी पर आरोप

15
0

देश– बीते दिनों से कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी अपने विदेशी धरती पर दिए भाषण को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं अब राहुल गांधी ने दिल्ली पुलिस को उनसे पूछे सवालों का जवाब दिया है। राहुल गांधी ने एक ईमेल के माध्यम से दिल्ली पुलिस से उनसे पूछे सवाल का जवाब देने हेतु 10 दिन का समय मांगा है।

वहीं राहुल गांधी ने उनके कश्मीर में दिए भाषण को लेकर इतने दिनों बाद सवाल करने के परिपेक्ष्य में हैरत जताई है। राहुल गांधी ने कहा यह बेहद आश्चर्य जनक है कि 45 दिन बाद श्री नगर में मेरे द्वारा दिये गए भाषण पर सवाल उठाए गए। पुलिस को इस मामले में अब कार्यवाही की जल्दबाजी है। मेरे पास दो बार वो लोग आ गए।
उन्होंने कहा, मेरे ऊपर सत्ता का सदन और सदन के बाहर जो ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। यह शायद अडानी मामले से सम्बंधित नहीं होगा।

कांग्रेस हुई आग बाबुल-

देर रात जब राहुल गांधी के घर पुलिस पहुंची तो कांग्रेस नेता आग बबूला हो गए। राजस्थान के मुख्यमंत्री समेत कई बड़े नेताओं ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी ने सदन में अडानी का मुद्दा उठाया। केंद्र सरकार राहुल गांधी के सवालों से भयभीत है। अगर उन्हें वास्तव में महिला सुरक्षा की चिंता है तो वह 45 दिन बाद जब भारत जोड़ो यात्रा खत्म हुई तो क्यों एक्टिव हुए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।