Home राष्ट्रीय जनता को घुमाने के लिए मोदी बनते गरीब

जनता को घुमाने के लिए मोदी बनते गरीब

12
0
war ukraina rusia

[ad_1]

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में सियासी दंगल चल रहा है। बीजेपी – कांग्रेस के मध्य शाब्दिक कटाक्ष जारी है। पार्टी के बड़े नेताओं का बैक टू बैक दौरा हो रहा है। वही बीते दिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा- मोदी सिर्फ लोगों की सहानुभूति चाहते हैं। इसके लिए वह झूठ बोलते हैं। वह 23-24 वर्ष तक गुजरात के सीएम रहे और अब वह देश के पीएम हैं लेकिन जनता को बरगलाने के लिए वह स्वयं को गरीब बताते रहते हैं। 

उन्होंने आगे कहा- पीएम के हाथ में सबकुछ है। देश की बड़ी-बड़ी संस्थाओं पर उनका कंट्रोल है। वह देश को गुलाम बनाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं। वह झूठ बोलते हैं। जब मैंने उनको एक बार झूठा कह दिया तो उनको इसका दुःख हुआ। उन्होंने जनता से वादे तो बड़े-बड़े किये लेकिन उन वादों में से कोई वादा पूरा नहीं किया। वह सिर्फ अरबपतियों के लिए काम करते हैं। वह जनता से वादे करते हैं और जब अपनी अगली यात्रा पर होते हैं तो अपने द्वारा किये गए वादों को भूल जाते हैं। 

बता दें पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खरगे पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके पिता जी को गाली दी। मल्लिकार्जुन खरगे ने उनके आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- मैं उनके पिता को गाली क्यों दूंगा वह बुजुर्ग हैं और उनका राजनीति से कोई संबंध नहीं है। 

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।