Home राष्ट्रीय सचिन पायलट का अनशन पार्टी के खिलाफ

सचिन पायलट का अनशन पार्टी के खिलाफ

10
0

देश– राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता का आज धरना प्रदर्शन होने जा रहा है। बताया जा रहा है यह धरना प्रदर्शन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ होने जा रहा है। कांग्रेस ने सचिन पायलट की इस नीति को पार्टी विरोधी करार दिया है।

सचिन पायलट का कहना है कि वह यह धरना प्रदर्शन बीजेपी सरकार में कथित भ्रष्टाचार पर जांच की मांग को लेकर करेंगे। उनका यह प्रदर्शन 11 अप्रैल को होगा। वह एक दिन का अनशन करेंगे।
कांग्रेस नेता एवं राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी महासचिव सुखजिंदर सिंह रंधावा का कहना है कि उन्होंने सचिन पायलट से बात की। उन्हें पार्टी के खिलाफ जनता के बीच जाने से रोकने का प्रयास किया। उनसे यह भी कहा कि वह मुद्दों को पार्टी के मंच पर उठा सकते हैं
उन्होंने आगे कहा, वह जो अनशन कर रहे हैं। वह पार्टी के हितों के खिलाफ है। उन्होंने अपनी ही पार्टी के खिलाफ जनता या मीडिया के मध्य नहीं जाना चाहिए। वह अपनी बात पार्टी के मंच पर उठा सकते हैं।
मैं लगातार उनके संपर्क में बना हुआ हूँ। मैं शांति के लिए उनसे अपील कर रहा हूँ। यह बात सत्य है कि पायलट पार्टी के लिए आवश्यक हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।