Home राष्ट्रीय Seema Haider News: सीमा हैदर का झूठ पकड़ा गया

Seema Haider News: सीमा हैदर का झूठ पकड़ा गया

16
0

Seema Haider News: नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर सचिन मीणा से अपनी मोहब्बत को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। सीमा नेपाल के रास्ते भारत आई जो  भारत की सीमा सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है। शक यह भी जताया गया है कि सीमा हैदर पाकिस्तानी जासूस तो नहीं है। वही बीते दो दिनों से यूपी एटीएस की टीम सीमा हैदर से पूछताछ में जुटी हुई है। जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं। 

समाचार चैनल एबीपी की मानें तो सीमा और सचिन ने भारत में झूठ भी बोला है। दोनों ने बताया की उन्होंने नेपाल के पशुपति के गुएश्वरी मंदिर में शादी की थी। लेकिन एबीपी की टीम ने जब इस मामले की जाँच की – पशुपति नाथ मंदिर नेपाल की देख रेख करने वाले आधिकारिक पशुपति क्षेत्र विकास कोष के प्रवक्ता रेवती रमण कहते हैं – मंदिर या मंदिर प्रांगण में शादी करने का प्रावधान नहीं है ,यहां शादियां नहीं होती हैं। 

वही जब नेपाल के उस होटल में टीम के लोगों ने पूछताछ की तो मैनेजर ने बताया रूप की बुकिंग मैंने ही की थी। वह 204 रूम नम्बर में रुके थे। दोनों ने दावा किया था वह भारत के रहने वाले हैं और नेपाल घूमने आए हैं।  

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।