Home राष्ट्रीय Pakistan से India आईं Seema Haider क्या Spy है ? Sachin की...

Pakistan से India आईं Seema Haider क्या Spy है ? Sachin की भी होगी जांच …!

13
0

Pakistan से India आईं Seema Haider का कहना है कि उसकी उम्र 27 साल है! लेकिन पासपोर्ट के हिसाब से वह 22 की है! पाकिस्तान से भारत आकर Seema Haider सेलिब्रिटी बन गई है! जिस सचिन के साथ रह रही है, उसके घर मीडिया वालों की लाइन लगी है! सचिन और Seema Haider कहते है कि दोनो को PUBG खेलते हुए प्रेम हो गया! चौकाने वाली बात यह है कि ग्लोबल वर्जिन का PUBG भारत मे 2020 से बैन है! तो प्यार कैसे हुआ? 5वीं पास सीमा के पास 3 आधार कार्ड, 1 से अधिक पासपोर्ट, 1 से अधिक मोबाइल है!

इंडिया आने से पहले सारे व्हाट्सएप चैट डिलीट कर दी, क्यों? नेपाल पहुंचते ही पाकिस्तान का सिम तोड़ दिया! नेपाल मे नया सिम भी ले लिया! बस मे दो अलग अलग व्यक्ति से नेट कनेक्ट किया और मैसेज किया, कैसे? Seema Haider मुस्लिम देश पाकिस्तान मे पैदा हुई, लेकिन इस्लाम की जानकारी नही, कैसे? सचिन और सीमा हैदर बहुत बड़ा राज छुपा रहे है?? संदिग्ध महिला के साथ साथ सचिन की भी बड़े लेवल की जांच होनी चाहिए! चोकने वाली बात यह है की सारे मुल्लिम जिहादी इसके पीछे क्यों पड़े हैं?

Seema Haider  प्रेमी के साथ नई दुनिया बसाने के इरादे से बॉर्डर पार कर भारत आ गई है। वह अपने साथ चार बच्चों को भी ले आई है। उसे नोएडा के सचिन से पबजी के जरिए इश्क हुआ था और आज वह हिंदू बनने को भी तैयार है। बच्चों के नाम भी बदल दिए। सोशल मीडिया पर यह लव स्टोरी चर्चा में है। उस समय भारत में लॉकडाउन चल रहा था जब पहली बार Seema Haider और सचिन आपस में कनेक्ट हुए। पबजी से मिले, बातें होने लगीं, प्यार हुआ। नेपाल में दोनों सात दिन तक साथ रहे और आजकल Seema Haider नोएडा में सचिन के घर पर हैं। एक इंटरव्यू में सीमा ने अपनी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।