Home राष्ट्रीय आप जहाँ पढ़ रहे हैं वो स्कूल हमने बनवाया

आप जहाँ पढ़ रहे हैं वो स्कूल हमने बनवाया

40
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

Telangana Election 2023: बीते दिनों सीएम के चंद्रशेयर राव (केसीआर) ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा इन्होने बीते 60 वर्ष में कुछ नहीं किया। सीएम के चंद्रशेयर राव (केसीआर) के बयाना पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल ने कहा- आपने जिस स्कूल में शिक्षा ली है उसे भी हमने बनवाया है। राहुल बोले वह कहते हैं हमने कुछ नहीं किया असल में तो उन्होंने कुछ नहीं किया। हमने जितना काम किया है उसे वह स्पर्श भी नहीं कर सकते। आज आप लोग जिस स्कूल में पढ़ रहे हैं उसे भी कांग्रेस द्वारा बनवाया गया है। 

उन्होंने कहा- आगमी समय में कांग्रेस इतिहास रचने जा रही है। हमारा लक्ष्य है तेलंगाना में जनता के निर्णय से जनता की सरकार बनाना और उसके बाद केंद्र की सत्ता से मोदी को हटाना। हम लोकल बॉडी में आरक्षण 23 फीसदी से बढ़ाकर 42 प्रतिशत करेंगे। केसीआर बीजेपी से मिले हुए हैं। उन्होंने सत्ता को एक परिवार तक सीमित रखा लेकिन हमने सत्ता में दलित. ओबीसी, पिछड़ों को समान अधिकार दिया। 

क्या था केसीआर का बयाना:

केसीआर ने आदिलाबाद में भारत राष्ट्र समिति में कहा था आजादी के वक्त स्थिति ठीक नहीं थी। हर तरफ हिंसक माहौल था। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही एक सिक्के के दो पहलु हैं। कांग्रेस गिरगिट है वह उससे भी अधिक रंग बदलती है। 

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।