Home राष्ट्रीय Telangana Election: बीजेपी खत्म करेगी मुस्लिम आरक्षण

Telangana Election: बीजेपी खत्म करेगी मुस्लिम आरक्षण

31
0

Telangana Election: तेलंगाना में चुनावी जनसभाएं जारी हैं। बीजेपी सत्ता प्राप्त करने के लिए अथक प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृह मंत्री अम‍ित शाह ने तेलंगाना के जनगांव में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए केसीआर, कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा यह तीनों पार्टियां परिवारवाद समर्थित पार्टी हैं। बीजेपी सत्ता में आएगी तो तेलंगाना के लोगों को मुफ्त में अयोध्या की यात्रा करने का मौका मिलेगा। हम सभी को समान भाव से देखते हैं। हम सत्ता में आती ही मुस्लिम को मिलने वाला 4 फीसदी आरक्षण समाप्त कर देंगे। क्योंकि मुस्लिम आरक्षण सिर्फ अपने हित के लिए राजनीतिक दलों ने दिया है। तेलंगाना का विधानसभा राज्य का भविष्य तय करेगा। 

उन्होंने आगे कहा- भारत राष्‍ट्र सम‍ित‍ि (Bharat Rashtra Samithi) के नेतृत्‍व वाली केसीआर सरकार भ्रष्‍टाचार में लिप्त है। बीजेपी भ्रष्‍टाचार के खिलाफ सीना ताने खड़ी है। जितना भी भ्रष्‍टाचार हुआ है सबकी जाँच होगी। जो भी भ्रष्‍टाचार में लिप्त होगा सभी को जेल जाना पड़ेगा। भ्रष्‍टाचार के लिए बचने की कोई उम्मीद नहीं है। भारत मोदी के नेतृत्व में विकास के नए शिखर को छू रहा है। विकास की गंगा बह रही है। वैश्विक स्तर पर भारत की सराहना हो रही है। आज भारत के बल का परचम हर तरफ लहराया है। मोदी की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी वर्ग की जनता को मिला। आज देश में नया संसद भवन बनकर खड़ा हुआ और अब उसमें सदन की कार्यवाही हो रही है। यह सब मोदी के प्रयास से सम्भव हुआ। 

केसीआर ओवैसी से भयभीत रहते हैं। इसलिए वह हैदराबाद का विमोचन दिवस नहीं मनाते। केसीआर वादों से विमुख हो जाते हैं। उनकी बात में कोई दम नहीं। वह भ्रष्टाचार का समर्थन करते हैं। बीजेपी परिवारवाद से मुक्त होकर जनता के लिए काम करती है। जबकि बाकी तीनों पार्टी केसीआर, कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी परिवारवाद करते हैं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।