Home राष्ट्रीय UP News: सीमा हैदर पर भड़के योगी के मंत्री

UP News: सीमा हैदर पर भड़के योगी के मंत्री

12
0

Sanjay Nishad on Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के मामले को लेकर निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार के मंत्री डॉ. संजय निषाद ने एक बड़ा बयान दिया है. देवरिया पहुंचे योगी के मंत्री संजय निषाद ने कहा कि सीमा हैदर को पाकिस्तान चला जाना चाहिए, वह यहां पर क्या कर रही है. उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद ने जिला मुख्यालय में एक कार्यक्रम के तहत यह बयान दिया है. पत्रकारों से बात करते हुए डॉ. संजय निषाद ने कहा कि दुश्मन के रूप में पाकिस्तान दुश्मनी साधता है और अगर कोई भी व्यक्ति पाकिस्तान का है तो उसे पाकिस्तान भेजना चाहिए. हालांकि जांच एजेंसी सीमा हैदर के मामले पर पूरी तरह से जांच कर रही हैं.

यूपी एटीएस ने सीमा हैदर से पूछताछ की है और इस पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं. यूपी एटीएस की पूछताछ में जानकारी मिली है कि सीमा हैदर ने सचिन मीणा से पहले भी कई भारतीयों से संपर्क साधा था.  यूपी एटीएस की पहले दिन की पूछताछ में सीमा हैदर ने हर सवाल का जवाब नपा-तुला दिया. हालांकि दूसरे दिन की पूछताछ में कई बातें सामने निकलकर आईं.

इस मामले को लेकर डीजीपी मुख्यालय लखनऊ की तरफ से एक प्रेस नोट जारी किया गया है. जिसके मुताबिक सीमा हैदर ने यूपी के सोनौली बॉर्डर से नहीं, बल्कि सिद्धार्थनगर के रूपनहडेही- खुनवा बॉर्डर से भारत में एंट्री की थी. इसके साथ ही बताया गया है कि सीमा ने बताया था कि सचिन से उसकी बात 2019 में शुरू हुई थी लेकिन इनकी पहली बार बात 2020 में हुई थी. वहीं इस जांच में यह भी खुलासा हुआ कि नेपाल में न्यू विनायक होटल के कमरा नंबर 204 में सीमा हैदर और सचिन फर्जी नाम और पते के साथ रहे थे. इस होटल में रहने के लिए सीमा ने खुद को भारतीय और सचिन की पत्नी बताया था.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।