Home राष्ट्रीय VIDEO : महिला पायलट और पति को भीड़ ने सड़क पर घसीट...

VIDEO : महिला पायलट और पति को भीड़ ने सड़क पर घसीट कर दी पिटाई, नाबालिक बच्ची से करवा रहे थे ये काम, घटना का वीडियो CCTV में कैद

14
0

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका में भीड़ ने कथित तौर पर 10 साल की एक लड़की को घरेलू सहायिका के रूप में नियुक्त करने और उसे प्रताड़ित करने के आरोप में एक पायलट और उसके पति, जो कि एक एयरलाइन कर्मचारी भी हैं, की घर के बाहर घसीट कर भीड़ ने पिटाई कर दी। घटनास्थल का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। वीडियो में लोगों द्वारा महिला को जो अभी भी पायलट की वर्दी में थी। को बार-बार थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया,  जब वह मदद के लिए चिल्लाती है तो कई महिलाएं उसके बाल पकड़ कर खींचती हैं और उसे एक साथ मारती हैं। एक बिंदु पर, वह बार-बार सॉरी चिल्लाने लगती है लेकिन महिलाओं का पीटना जारी रहता है।

पायलट महिला के पति पर भीड़  द्वारा अलग से हमला किया जा रहा है। वह अपनी पत्नी के बचाव में आने की कोशिश करता है क्योंकि कुछ लोग भीड़ के हमले को रोकने के लिए हस्तक्षेप करते हैं। एक आदमी को चिल्लाते हुए सुना गया, वह मर जाएगी।

पुलिस से मिली खबरों के मुताबिक, पायलट दंपति ने करीब दो महीने पहले घरेलू कामकाज के लिए 10 साल की एक नाबालिक लड़की को काम पर रखा था।  आज, लड़की के एक रिश्तेदार ने उसकी बांह पर चोट के निशान देखे और पुलिस को सूचित किया। बताया जा रहा है कि चोरी के शक में लड़की के साथ मारपीट की गई। वहां स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया  कि पायलट दंपति लड़की को प्रताड़ित करते थे और उसकी पिटाई करते थे।

स्थानीय ने लड़की की बांहों और आंखों के नीचे चोट के निशान देखे, भीड़ इकट्ठा हो गई और पति और पत्नी पर हमला बोल दिया. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और जोड़े को गिरफ्तार कर लिया. मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।
 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।