Home राजनीति Asaduddin Owaisi on kamal nath: इंदिरा का तीसरा बेटा बीजेपी का हुआ,...

Asaduddin Owaisi on kamal nath: इंदिरा का तीसरा बेटा बीजेपी का हुआ, अपनी मस्जिद के लिए मुसलमान

18
0
Asaduddin Owaisi on kamal nath: इंदिरा का तीसरा बेटा बीजेपी का हुआ, अपनी मस्जिद के लिए मुसलमान
Asaduddin Owaisi on kamal nath: लोकसभा चुनाव से पूर्व कमलनाथ के बीजेपी में जाने की खबर ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कमलनाथ को इंगित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- कांग्रेस अब बताए बीजेपी की बी टीम कौन है। AIMIM या कांग्रेस।
क्या बोले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी:
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- सुना है  इंदिरा का तीसरा बेटा कमलनाथ बीजेपी में शामिल होने जा रहा है। अब आप ही बताइए बीजेपी की बी टीम कौन है। राइट टू रिलिजन हमारा अधिकार है। यह हमें संविधान से प्राप्त हुआ है। बीजेपी और आरएसएस हमसे इसे छीनना चाहती हैं। मोदी अपनी नीतियों से देश चलाना चाहते हैं। हायर एजुकेशन में 1 लाख 80 हजार मुसलमान शामिल नहीं हैं।
उन्होंने आगे कहा- आप लोग देख रहे हैं न देश में क्या हो रहा है। ज्ञानवापी में क्या चल रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने एक फैसला आस्था के आधार पर देकर यह साबित किया है की आस्था एविडेंस से अधिक महत्व रखती है। मुसलमान से मेरा निवेदन है अपनी आस्था के लिए, अपनी मस्जिदों के लिए अपनी आवाज बुलंद रखें।
जानकारी के लिए बता दें- कमलनाथ को इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कहा जाता है। वह एमपी में कांग्रेस की रीढ़ माने जाते हैं। वही अब खबर आ रही है की कमलनाथ और उनके बेटे छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों का दावा है कमलनाथ बीजेपी में कांग्रेस को खोखला करके जाएंगे। उनके साथ कई विधायक और नेता भाजपा में जा सकते हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।