Home राजनीति कोई नहीं तय कर सकता की महिलाओं को क्या पहना चाहिए

कोई नहीं तय कर सकता की महिलाओं को क्या पहना चाहिए

4
0
Rahul Gandhi's Comments on Youth Culture in Varanasi and Rae Bareli
Rahul Gandhi on Hijab: भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले राहुल गांधी लगातर जनता से सम्पर्क साध स्वयं की उम्दा छवि गढ़ने में लगे हुए हैं। वर्तमान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा यूपी में चल रही है। अखिलेश यादव ने राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होकर यह स्पष्ट कर दिया है की आगामी लोकसभा चुनाव में दो लड़को की जोड़ी एकसाथ दिखेगी। वही कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) की छात्राओं से मुलाकात कर बातचीत की।
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) की छात्राओं से राहुल गांधी ने राजनीति में महिलाओं की भूमिका, शिक्षा, स्वतंत्रता, स्वयं के लिए स्टैंड लेने संबंधित कई मुद्दों पर बात की। इसके साथ ही जब हिजाब के संदर्भ में राहुल गांधी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- महिलाएं स्वतंत्र हैं वह जो चाहें अपनी इच्छा से पहन सकती हैं। यह कोई नहीं तय कर सकता की उनको क्या पहना चाहिए। स्वयं की वेशभूषा चुनने का अधिकार महिलाओं को स्वयं है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।