Home राजनीति Rohit Vemula : दलित नहीं था रोहित वेमुला, जानें क्यों की थी...

Rohit Vemula : दलित नहीं था रोहित वेमुला, जानें क्यों की थी आत्महत्या

33
0
Rohit Vemula : दलित नहीं था रोहित वेमुला, जानें क्यों की थी आत्महत्या

Rohit Vemula: दलित समाज के लोग जिस रोहित वेमुला की आत्महत्या को लेकर बवाल काट रहे थे। उसके लिए न्याय की गुहार लगा रहे थे। असल में वह तो दलित था ही नहीं। रोहित वेमुला की आत्महत्या के संदर्भ में तेलंगाना पुलिस के डीजीपी ने बड़ा बयान दिया है। डीजी के मुताबिक आई क्लोज़र रिपोर्ट पर आगे की जाँच होगी। माँ और रोहित वेमुला के करीबी सवालों के घेरे में हैं। बताया जा रहा है उनकी बातों में स्पष्टता की कमी थी।

वहीं रोहित वेमुला आत्महत्या मामले के आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। रोहित वेमुला की मौत के संदर्भ में सोशल मीडिया पर कई बयान और रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं। जिसे लेकर युवाओं में और रोहित वेमुला के समर्थकों में बहस शुरू हो गई है। लोगों का दावा है रोहित वेमुला ने स्वयं के स्वार्थ के लिए आत्महत्या की। वह लोगों से अपनी जाति छुपना चाहता है क्योंकि वह दलित नहीं था और उसे भय था सत्य सामने आते ही समाज में उसको लोग दूसरे भाव से देखेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।