Home politics Congress On PM Modi France Visit: कांग्रेस बीजेपी के मध्य छिड़ा सोशल...

Congress On PM Modi France Visit: कांग्रेस बीजेपी के मध्य छिड़ा सोशल मीडिया युद्ध

39
0

Congress On PM Modi France Visit:  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ़्रांस के दौरे पर गए और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनपर तंज कसा। उनके तंज से बीजेपी और कांग्रेस के मध्य सोशल मीडिया वार छिड़ गया है। बीजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लिखती हैं – एक व्यक्ति जो भारत के आंतरिक मामलों में अंतरराष्ट्रीय हस्तक्षेप चाहता है, एक निराश राजवंश जो ‘मेक इन इंडिया’ की महत्वाकांक्षा को ठेस पहुंचाता है. जब हमारे प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय सम्मान मिलता है तो वह भारत का मजाक उड़ाता है। 

उन्होंने आगे कहा – लोगों की ओर से अस्वीकार किए जाने के बाद, वह इस बात से नाराज हैं कि रक्षा अनुबंध अब राजघराने के दरवाजे पर नहीं पहुंच रहे हैं.” पीएम मोदी फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के निमंत्रण पर फ्रांस की दो दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर गए थे. वह फ्रांस की यात्रा संपन्न कर शनिवार को एक दिवसीय यात्रा के लिए यूएई पहुंचे हैं। 

स्मृति ईरानी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत कहती हैं एक महिला जो अन्य महिलाओं के खिलाफ अत्याचार पर एक शब्द भी नहीं बोलती, जो हमारे एथलीटों के यौन शोषण पर चुप रहती हैं, जो कमर तोड़ने वाली महंगाई चुप हैं, उनका काम सिर्फ राहुल गांधी के खिलाफ जहर उगलना है। 

उन्होंने आगे कहा- वे (स्मृति ईरानी) अपनी ही पार्टी में दरकिनार कर दी गईं। केवल सुर्खियों में बने रहना चाहती हैं. मैं आपको एक डॉक्टर को दिखाने का भी सुझाव देती हूं, नफरत का ये स्तर खुद को नुकसान पहुंचाने वाला है। खूब सारी मोहब्बत.” वहीं कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा, “स्मृति ईरानी इस मुद्दे पर पीएम से कुछ बोलने के लिए कहें. प्रधानमंत्री दुनिया भर में घूम रहे हैं, लेकिन मणिपुर पर एक मिनट के लिए भी बात नहीं कर रहे। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।