Home politics Manipur Violence: आप कैसे पीएम हैं, संसद में गूंजा मणिपुर,मणिपुर,मणिपुर

Manipur Violence: आप कैसे पीएम हैं, संसद में गूंजा मणिपुर,मणिपुर,मणिपुर

16
0

Manipur Violence:  कल सोशल मीडिया पर मणिपुर की घटना के वीडियो ने सभी को झझकोर दिया। महिला सुरक्षा सवालों के घेरे में खड़ी हो गई। घटना इतनी भयावह थी की रूह कांप उठी। पूरा देश क्रोध से आग बबूला था, भारत का रोम-रोम रो रहा था। केंद्र सरकार सवालों के घेरे में थी और लगातार मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के इस्तीफे की मांग उठ रही थी। विपक्ष बार-बार पूछ रहा था मोदी जी ऐसी क्या मजबूरी है कि आप मणिपुर के सीएम से इस्तीफ़ा नहीं ले रहे हैं। वही मानसून सत्र के दौरान विपक्ष ने सदन में एकजुट होकर मणिपुर हिंसा के संदर्भ में आवाज उठाई। पूरे सदन में मणिपुर गूंज रहा था। 

लेकिन इस सबसे बीच तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन क्रोध में दिखे। वह बोले पीएम आप कहाँ हैं, आपको इस मुद्दे पर बोलना होगा, हम मणिपुर पर बात करना चाहते हैं। कैसे पीएम हैं वो। अभी कोई और नियम कैसे आएगा। आपको पहले मणिपुर का मसला सुलझाना होगा। मणिपुर,मणिपुर,मणिपुर। वही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कहते हैं, मणिपुर जल रहा है, महिलाओं के साथ दरिंदगी हो रही है, अभद्रता की सभी हदें लांघी जा रही हैं, उन्हें नंगा करके सड़क पर घुमाया जा रहा है लेकिन पीएम मौन हैं। वह सदन के बाहर एक बयान देते हैं। इस विषय पर सदन में चर्चा होनी चाहिए। 

बता दें पीएम मोदी ने अपने बयान में कहा था कि मणिपुर में जो हुआ उससे मेरा ह्रदय दुखी है, मै क्रोध में हूँ। मणिपुर में जो हुआ वह शर्मनाक है, मणिपुर की घटना ने 140 करोड़ देशवाशियों को शर्मशार किया है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।