Home politics Rajasthan Election 2023: गहलोत की पार्टी में कौन नामर्द

Rajasthan Election 2023: गहलोत की पार्टी में कौन नामर्द

39
0

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनावी तारीख नजदीक आ रही है। 15 तारीख को होना है। जनता का मत निर्धारित करेगा की राजस्थान में कमल खिलेगा या पंजा का परचम लहराएगी। राज्य में बड़े नेताओं की खूब चुनावी सभाएं हो रही हैं। आरोप-प्रत्यारोप जारी है। वही अब कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जमकर बरसते हुए कांग्रेस नेताओं को मुर्ख बता दिया और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को शेर की पार्टी के कार्यकर्त्ता कहा। 

स्मृति ईरानी ने टोंक के देवली में बीजेपी के उम्मीदवार विजय बैंसला और राजसमंद के चारभुजा में पार्टी प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह राठौड़ के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा- राजस्थान की लड़ाई महिला सम्मान की लड़ाई है। हक़ की लड़ाई है। आपको ऐसी सरकार चुननी चाहिए जो आपकी सुरक्षा का वादा करे आपको प्राथमिकता दे और आपके लिए काम करे। 

उन्होंने आगे कहा- बीजेपी सरकार ने महिला हित के लिए काम किया है। बीजेपी का शासन आपको सुरक्षा, आपकी जरूरत की योजनाओं का लाभ, किसानों की आय बढ़ाने के मार्ग खोल देगा। कांग्रेस सरकार के राज में राज्य में अपराध, भ्रष्टाचार, महिलाओं का शोषण बढ़ा है। बीते वर्ष कांग्रेस ने राजस्थान को मर्दों का राज्य बताया था। मैं सीएम गहलोत से पूछना चाहती हूँ कि आपकी पार्टी में वो कौन नामर्द है जिसे महिलाओं के साथ रेप पर क्रोध नहीं आता। उन्होंने आगे कहा- हम शेर की पार्टी के कार्यकर्ता हैं। हमें भय नहीं लगता। वास्तव में भयभीत वह लोग होते हैं जिनके नेता मुर्ख हों। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।